वीडियो : पंजाब नेशनल बैंक के शिविर में लोगों ने जाना बचत का महत्व ..

उन्होंने बताया कि यूपीआई के माध्यम से आम व्यक्ति भी छोटी-छोटी बचत कर भविष्य के लिए धन संचय कर सकता है. इसके अतिरिक्त कैंप में लोगों खासकर चिकित्सकों को यह बताया गया कि वह चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतर सेवाएं देने के लिए मशीन आदि लगाने हेतु पंजाब नेशनल बैंक से आसानी से ऋण प्राप्त कर सकते हैं. 

 






- साबित खिदमत फाउंडेशन हॉस्पिटल के परिसर में आयोजित था कार्यक्रम
- स्वास्थ्य बीमा तथा छोटी-छोटी बचत के बड़े फायदों के बारे में एलडीएम ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंजाब नेशनल बैंक के द्वारा साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल परिसर में एक शिविर का आयोजन कर लोगों को छोटी-छोटी बचत के माध्यम से अपने जीवन को बेहतर बनाने की बात बताई गई. एलडीएम जे के वर्मा के निर्देशन में आयोजित कार्यक्रम में हेल्थ केयर पॉलिसी, मेटलाइफ पॉलिसी तथा यूटीआई की पॉलिसी के बारे में जानकारी दी गई. कार्यक्रम का उद्घाटन आरा से पहुंचे एजीएम पार्थो गांगुली बक्सर पंजाब नेशनल बैंक के सीनियर मैनेजर सीमा कुमारी साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी, मोनालिसा प्रशिक्षण एवं कल्याण संस्थान के सचिव विनोद कुमार तथा एलडीएम जे.के.वर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया. 







कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन करते हुए साबित रोहतासवी ने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन के लिए यह खुशी का मौका है जब अग्रणी बैंक प्रबंधक स्वयं लोगों को बचत का महत्व बताने के लिए फाउंडेशन के परिसर में पहुंचे हैं. कार्यक्रम के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए एलडीएम ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान लोगों को हेल्थ केयर पॉलिसी की विशेषताओं से अवगत कराया गया. उन्हें यह बताया गया कि आज के परिवेश में स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ी हैं. ऐसे में लोगों को स्वास्थ्य बीमा अवश्य कराना चाहिए ताकि कभी आवश्यकता पड़ने पर उन्हें निशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं प्राप्त हो सके और इलाज को लेकर लगने वाले महंगे घर से भी उनका बचाव हो सके. उन्होंने बताया कि यूपीआई के माध्यम से आम व्यक्ति भी छोटी-छोटी बचत कर भविष्य के लिए धन संचय कर सकता है. 

इसके अतिरिक्त कैंप में लोगों, खासकर चिकित्सकों को यह बताया गया कि वह चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतर सेवाएं देने के लिए मशीन आदि लगाने हेतु पंजाब नेशनल बैंक से आसानी से ऋण प्राप्त कर सकते हैं. बकौल एलडीएम मुख्यमंत्री के निर्देश के आलोक में जरूरतमंद लोगों को ऋण प्रदान करने तथा उन्हें बैंकिंग सेवाओं से अवगत कराने हेतु बैंक प्रतिबद्ध है. जिसको लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम के दौरान साबित ख़िदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम, मुर्शीद रज़ा, पूर्व वार्ड पार्षद निसार अहमद, समाजसेवी हामिद रज़ा खान, सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष विद्यासागर चौबे, अनूप कुमार, अविनाश कुमार, जय कांत दूबे, रवि कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments