चौसा में नामांकन के दूसरे दिन 223 प्रत्याशी उतरे मैदान में ..

नामांकन के दूसरे दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 223 ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. हालांकि, पंचायत का सिरमौर पद मुखिया है. जहा हर पंचायतों में इस पद के लिए घमासान है. मगर पिछले पांच वर्ष में वार्ड सदस्यों को विकास कार्य मे भागीदारी बढ़ने से इस पद पर अच्छी खासी मारामारी हो रही है.
रामपुर कला पंचायत से सरपंच पद पर प्रत्याशी  उषा सिंह तथा उनके पति सुनील सिंह

 






सरेंजा मुखिया प्रत्याशी अनु देवी


- 24 नवंबर को चौसा में होना है मतदान
- व्यापक सुरक्षा इंतजाम के बीच हो रहा है नामांकन


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा प्रखंड में आगामी 24 नवंबर को होने वाले चुनाव को लेकर प्रखंड के 09 पंचायतों के 250 पदों के लिए नामांकन को लेकर गहमा-गहमी बनी रही. 

नामांकन के दूसरे दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 223 ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. हालांकि, पंचायत का सिरमौर पद मुखिया है. जहा हर पंचायतों में इस पद के लिए घमासान है. मगर पिछले पांच वर्ष में वार्ड सदस्यों को विकास कार्य मे भागीदारी बढ़ने से इस पद पर अच्छी खासी मारामारी हो रही है
बनारपुर पंचायत मुखिया प्रत्याशी ममता देवी





रंजू देवी, मुखिया प्रत्याशी, पवनी पंचायत 
प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ मो. असलम ने बताया कि नामांकन के दूसरे दिन शुक्रवार को सबसे अधिक 123 नामांकन वार्ड सदस्य पद के लिए हुआ. जबकि, मुखिया पद के लिए 09, सरपंच पद के लिए 15 वही बीडीसी पद के लिए 18 तथा वार्ड पंच 58 ने नामांकन पर्चा दाखिल की. मुखिया पद के लिए बनारपुर पंचायत से ममता देवी और सरेंजा पंचायत से अनु देवी व पवनी से रंजू देवी, सरेंजा से सरपंच पद पर हरिहर चौहान, रामपुर कला पंचायत से सरपंच पद पर उषा सिंह पति सुनील सिंह व सिकरौल पंचायत से बीडीसी पद के लिए जगदम्बा वैध ने नामांकन किया. 

सरेंजा पंचायत से सरपंच पद प्रत्याशी हरिहर चौहान


नामांकन को लेकर प्रखंड कार्यालय परिसर में काउंटर व सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था के बीच दूसरे दिन लोगों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. परिसर के गेट के पास सुरक्षा बलों की पर्याप्त बंदोबस्ती के साथ नामांकन करने वालों की सुविधा के लिए चार हेल्प डेस्क से  आवेदन जांच कराने वालों की भीड़ लगी रही.
सरेंजा पंचायत से सरपंच पद प्रत्याशी हरिहर चौहान








Post a Comment

0 Comments