3 घंटे तक थाने में बैठे प्रत्याशी, ट्वीट कर प्रशासन पर निकाला गुस्सा ..

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि जिस प्रकार प्रशासन ने चुनाव के समय में लोगों के समय का महत्व नहीं समझा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. आज जब सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इस समय बुलाकर 3 घंटे तक बैठाना कतई उचित नहीं है 

 




- कहा, यह बदइंतज़ामी की है इंतहा
- पूछा, प्रशासन के नजर में क्या नहीं है समय का कोई महत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव के मद्देनजर सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के प्रत्याशियों साथ प्रशासन की एक बैठक का आयोजन औद्योगिक थाने में किया गया था. इस बैठक को लेकर प्रत्याशियों को दोपहर 2:00 बजे से बुलाया गया था लेकिन, शाम तकरीबन 4:45 बजे तक जब कोई पदाधिकारी बैठक में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचे तो वहां मौजूद पंचायत समिति सदस्य सदस्य प्रत्याशी पति ने जिला प्रशासन को टैग करते हुए ट्वीट कर बदइंतजामी का आरोप लगाया. 



उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि जिस प्रकार प्रशासन ने चुनाव के समय में लोगों के समय का महत्व नहीं समझा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. आज जब सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इस समय बुलाकर 3 घंटे तक बैठाना कतई उचित नहीं है उधर, इस मामले में पूछे जाने पर औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि किसी कारणवश बैठक को 5:00 बजे से कर दिया गया है जल्द ही बैठक शुरू होगी. पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशी पति ने बताया कि शाम 5:00 बजे के बाद जब एसपी नीरज कुमार सिंह थाने में पहुंचे तो उनके पास माइक ही नहीं थी कि की बातें समझ में आ सके. बाद में तकरीबन 5:30 बजे प्रत्याशियों की शिकायत पर माइक मंगाया गया.











Post a Comment

0 Comments