सोनवर्षा पंचायत को दहलाने की कोशिश नाकाम, हथियार संग तीन गिरफ्तार ..

पुलिस ने सोनवर्षा पंचायत में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से 2 का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन तथा 7 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.






- औद्योगिक थाना क्षेत्र से  हथियार तथा जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार हुए अपराधी
- पकड़े गए अपराधियों में दो हत्यारोपी भी शामिल 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सोनवर्षा पंचायत में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से 2 का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन तथा 7 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. सभी अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. घटना की जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों में थाना क्षेत्र के बड़की कोठिया के निवासी बिंदेश सिंह उर्फ राजा बाबू (24 वर्ष) बेलाउर निवासी मोनू सिंह (23 वर्ष) तथा दलसागर निवासी रवि सिंह (25 वर्ष) शामिल हैं. 




बकौल थानाध्यक्ष, रविवार की शाम यह गुप्त सूचना मिली थी कि तीनों किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए सोनवर्षा पंचायत के बड़की कोठियां के पास एकत्रित हुए हैं. सूचना के आलोक में छापेमारी की गई जिसके बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार तीनों अभियुक्तों को धर-दबोचा गया तलाशी के क्रम में हथियार कारतूस तथा मोबाइल फोन आदि जप्त किए गए.

न्यायालय परिसर में दिनदहाड़े की थी हत्या :

थानाध्यक्ष ने बताया कि दिनेश सिंह उर्फ राजा बाबू 2014 में न्यायालय परिसर में हुई हत्या मामले में आरोपी था तथा सजा भुगत रहा था. उसे  हाल में ही जमानत मिली थी. इसके साथ पकड़े गए बेलाउर निवासी मोनू सिंह 2017 में महदह में हुए सत्यम हत्याकांड में वांछित था. वह उसी समय से फरार चल रहा था. तीसरे अभियुक्त रवि सिंह के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुराने अपराधी निश्चित रूप से पंचायत चुनाव के मद्देनजर एकत्रित हुए थे तथा हत्या अथवा किसी अन्य आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.







Post a Comment

0 Comments