सड़क पर बने गड्ढे के कारण आपस में टकराई बाइक्स, पांच घायल, एक की हालत चिंताजनक ..

चौसा के निर्माणाधीन पॉवर प्लांट में ड्यूटी करने जा रहे थे. इसी बीच मिश्रवलिया के समीप सड़क पर बने गड्ढे के कारण बाइक अनियंत्रित हो कर आपस में टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेट आगे से पिचट गई है.







- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- जोरदार टक्कर से पिचट गई बोलेरो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर मिश्रवालिया के समीप कई मोटरसाइकिलों के आपस में टकरा जाने की वजह से सभी बाइक सवार पाँच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घायलों में एक व्यक्ति अचेत हैं वहीं, अन्य के भी अंग-भंग हुए हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेने की कोशिश के रही है. 





मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत के खुशही गांव के निवासी बजरंगी साह (35 वर्ष) पिता बृज बिहारी साह बाइक पर सवार होकर बक्सर में दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए आ रहे थे वहीं, दूसरी तरफ कोचस निवासी शेषनाथ पांडेय के 27 वर्षीय पुत्र दीपू पांडेय, आलोक त्रिपाठी तथा दीपक मिश्रा चौसा के निर्माणाधीन पॉवर प्लांट में ड्यूटी करने जा रहे थे. इसी बीच मिश्रवलिया के समीप सड़क पर बने गड्ढे के कारण बाइक अनियंत्रित हो कर आपस में टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेट आगे से पिचट गई है. इस दुर्घटना में बजरंगी दीपू के साथ-साथ आलोक त्रिपाठी व दीपक मिश्रा नामक युवक भी घायल हुए हैं. घायलों में से बजरंगी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वह अचेत है तथा उनके कान और मुंह से खून आ रहा है. वहीं, इस दुर्घटना के दौरान एक अन्य बाइक चालक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था उसे भी चोटें आई हैं लेकिन, उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है.







Post a Comment

0 Comments