इस बार होगा रावण वध पर नहीं होगा पुतला दहन ..

बताया कि संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए ले लिए गए इस निर्णय के साथ-साथ यह भी फैसला किया गया है कि रामलीला के दौरान भी जो लोग यह लीला देखने आ रहे हैं वह भी संक्रमण रोधी नियमों का पालन करें. यथा-वह मास्क आदि जरूर पहने हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि रामलीला के दौरान रावण वध का प्रसंग आयोजित किया जाएगा. 


 





- पूजा समिति के सचिव ने दी जानकारी
- बताया, लीला प्रसंग में किया जाएगा रावण वध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किला मैदान में चल रही रामलीला के दौरान इस बार रावण का पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा. जानकारी देते हुए रामलीला समिति के सचिव वैकुंठ नाथ शर्मा ने बताया कि इस बार संक्रमण काल को देखते हुए प्रशासन के साथ हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है.




उन्होंने बताया कि संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए ले लिए गए इस निर्णय के साथ-साथ यह भी फैसला किया गया है कि रामलीला के दौरान भी जो लोग यह लीला देखने आ रहे हैं वह भी संक्रमण रोधी नियमों का पालन करें. यथा-वह मास्क आदि जरूर पहने हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि रामलीला के दौरान रावण वध का प्रसंग आयोजित किया जाएगा. बक्सर टॉप न्यूज़ भी पाठकों से अपील करता है कि वह असत्य पर सत्य की जीत के इस त्यौहार में पुतले के स्वरूप में रावण वध के स्थान पर मन के दुर्विकारों के रूप में जीवित असली रावण का वध करें.

- गिरधारी अग्रवाल








Post a Comment

0 Comments