एनएसयूआई के नेता ने डीएम को लिखा पत्र, नगर को रोशन करने की माँग ..

नगर के विभिन्न इलाकों में लाइटों की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है. उन्होंने बताया कि नगर में कई ऐसे इलाके हैं जहां रात्रि के समय प्रकाश की व्यवस्था नहीं होती, इसके लिए एक माह पूर्व  उनके द्वारा जिला पदाधिकारी को दिए गए आवेदन के आलोक में भी कोई व्यवस्था नहीं की गई.

 






- नेता ने डीएम से की लाइटों को दुरुस्त किए जाने की मांग
- कहा, अंधेरे में बढ़ जाती है असमाजिक तत्त्वों की सक्रीयता 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एनएसयूआई के बिहार प्रदेश के पूर्व महासचिव द्विवेदी दिनेश ने जिला पदाधिकारी को एक पत्र लिखकर नगर के विभिन्न इलाकों में लाइटों की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है. उन्होंने बताया कि नगर में कई ऐसे इलाके हैं जहां रात्रि के समय प्रकाश की व्यवस्था नहीं होती, इसके लिए एक माह पूर्व  उनके द्वारा जिला पदाधिकारी को दिए गए आवेदन के आलोक में भी कोई व्यवस्था नहीं की गई.



ऐसे में जब दुर्गा पूजा का मेला मंगलवार से शुरू हो जाएगा तो रात में लोगों को आने जाने में अप्रिय घटना का भय बना रहेगा. उन्होंने डीएम से पुनः आग्रह किया है कि रामरेखा घाट, किला मैदान के दोनों छोर, धोबी घाट नहर रोड, बाइपास रोड तथा जेल मोड़ से लेकर सदर अस्पताल तक लाइट की व्यवस्था की जाए.

श्री दिनेश कहा कि जो लाइटें पूर्व से लगाई गई हैं उनमें से अधिकांश जलती नहीं हैं और कहीं-कहीं तो लाइटें लगाई ही नहीं गई हैं. ऐसे में उच्चकों का मनोबल बढ़ा रहता है और अक्सर छिनैती की वारदात सामने आती रहती हैं.








Post a Comment

0 Comments