पंचायत चुनाव को लेकर प्रखंड में आज से शुरू होगा नामांकन ..

प्रत्याशियों को यह कहा गया है कि नामांकन के दौरान संक्रमण रोधी नियमों पर विशेष ध्यान दें तथा मास्क आदि का प्रयोग करें. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता का अनुपालन निश्चित रूप से करें.

 





- तैयारियां पूरी, सोमवार तक चलता रहा नाम निर्देशन प्रपत्र खरीदने का सिलसिला
- सोमवार को खरीदे गए कुल 354 नाम-निर्देशन पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर आज से नामांकन शुरू हो जाएगा. सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के अलग-अलग पदों के प्रत्याशियों के द्वारा नाम-निर्देशन प्रपत्र खरीदने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा. कुल 354 लोगों ने नामांकन प्रपत्र खरीदा जिसमें बीडीसी के लिए 25, मुखिया के लिए 24, सरपंच के लिए 21, वार्ड सदस्य के लिए 193 तथा पंच के लिए 91 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र खरीदा. 







जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी ने कहा कि मंगलवार से शुरू हो रहे नामांकन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अलग-अलग पदों के प्रत्याशियों के नामांकन के लिए जहां अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं वहीं, दूसरी तरफ सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. प्रत्याशियों को यह कहा गया है कि नामांकन के दौरान संक्रमण रोधी नियमों पर विशेष ध्यान दें तथा मास्क आदि का प्रयोग करें. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता का अनुपालन निश्चित रूप से करें.

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि नामांकन के दौरान भीड़-भाड़ रोकने तथा सब कुछ व्यवस्थित ढंग से करने के लिए बैरिकेडिंग आदि का कार्य पूरा कर लिया गया है. निर्धारित समय से नामांकन का कार्य शुरू हो जाएगा.






Post a Comment

0 Comments