रामरेखा घाट से पकड़ा गया टिकट दलाल ..

बताया कि वरीय अधिकारियों ने सूचना दी थी कि रामरेखा घाट पर एक दुकानदार विनोद तिवारी फर्जी तरीके से टिकट बना रहे हैं. साथ ही टिकट के दाम से अधिक पैसे लेकर यात्रियों को टिकट उपलब्ध कराते हैं. 


 





- पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में बनी थी टीम
- वरीय अधिकारियों के द्वारा मिली सूचना के आलोक में की गई कार्रवाई


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरपीएफ़ के द्वारा रेलवे टिकट की दलाली करने वाले एक व्यक्ति को नगर के रामरेखा घाट के समीप से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार दलाल के पास से 15 ई - टिकट, एक मोबाइल फोन, एक लैपटॉप तथा 1210 रुपये नगद बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार दलाल की पहचान सिकरौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर के रहने वाले विनोद तिवारी के रूप में हुई है. पकड़े गए दलाल से पूछताछ की जा रही है. जानकारी  देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारियों ने सूचना दी थी कि रामरेखा घाट पर एक दुकानदार विनोद तिवारी फर्जी तरीके से टिकट बना रहे हैं. साथ ही टिकट के दाम से अधिक पैसे लेकर यात्रियों को टिकट उपलब्ध कराते हैं. 





सूचना के आलोक में उनके नेतृत्व में विजेंद्र मुवाल समेत आरपीएफ के पुलिसकर्मियों के द्वारा एक स्पेशल टीम बनाकर विनोद तिवारी की दुकान पर छापेमारी की गई. उनकी दुकान से रेलवे के 15 टिकट समेत 1210 रुपये नगद, एक लैपटॉप और कई जरूरी कागजात बरामद हुए हैं. उनके मोबाइल में भी कई टिकट पाए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए टिकट दलाल ने स्वीकार किया है कि वह टिकट पर 100 रुपये से लेकर 500 रुपये तक ज्यादा लेते थे.







Post a Comment

0 Comments