पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी ..

शव पेड़ से लटका हुआ कैसे मिला तथा इसके पीछे क्या वजह है इसकी जानकारी ना तो स्थानीय लोगों ने दी और ना ही पुलिस के पास है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.





- सदर प्रखंड का औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाका
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव में अशोक पांडेयव नामक एक व्यक्ति के बगीचे में एक युवक का शव लटकता हुआ मिला. युवक की पहचान स्थानीय निवासी स्वर्गीय महेश पांडे के 22 वर्षीय पुत्र मुस्कान दे के रूप में ;की गई है स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो वाली चलाने का काम करता था हालांकि, युवक का शव पेड़ से लटका हुआ कैसे मिला तथा इसके पीछे क्या वजह है इसकी जानकारी ना तो स्थानीय लोगों ने दी और ना ही पुलिस के पास है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. 


वहीं स्थानीय स्तर पर हो रही चर्चाओं के मुताबिक युवक ऑटो चलाता था तथा कुछ दिनों से नशे आदि के सेवन में भी लिप्त था ऐसे में हो सकता है कि उसने किसी अवसाद में आकर इस तरह का फैसला लिया हो वैसे मामले की जांच के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.












Post a Comment

0 Comments