एक-एक कार्यकर्ता की इच्छा चिराग पासवान बने बिहार के मुख्यमंत्री बने : अखिलेश

अखिलेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में लोजपा कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. लोजपा कार्यालय को गुब्बारों से सजाया गया था. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने केक काटा और सभी कार्यकर्ताओ का मुंह मीठा कराया. मौके पर पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.





- लोजपा कार्यालय में आयोजित था चिराग का जन्मदिवस समारोह
- जिलाध्यक्ष ने कहा चिराग के हाथों से ही बिहार का विकास संभव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के जिला कार्यालय मे पार्टी जिलाध्यक्ष सह डुमराँव विधान सभा के पूर्व विधायक प्रत्याशी अखिलेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में लोजपा कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. लोजपा कार्यालय को गुब्बारों से सजाया गया था. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने केक काटा और सभी कार्यकर्ताओ का मुंह मीठा कराया. मौके पर पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.



साथ ही पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान के जन्मदिन पर एक संकल्प लिया गया की कितना भी विरोधी हमारे लिए षड्यंत्र रचे. उस षड्यंत्र को छग हुए हमलोगो को आगे बढना है और जनता के बीच जाकर अपने पार्टी का जनाधार बढाना है बिहार के मुख्यमंत्री के कुर्सी पर चिराग पासवान को सतासीन करना है. एक एक कार्यकर्ता की हार्दिक इच्छा है की चिराग पासवान बिहार का मुख्यमंत्री बने. बिहार का असली विकास अगर होगा तो चिराग पासवान के हाथों ही संभव है.
    
जन्मदिन के अवसर पर संजय कुमार पासवान, हरेराम चौबे, नौशाद आलम, ठाकुर भानुशंकर सिंह, नसीम अंसारी, अरूण पासवान, गोलू पांडेय, संजीव राय, मनोज सिंह, टुनटुन राम, सोमप्रकाश पासवान, राजेश राम, राकेश दूबे, अंशु पांडेय, पंकज सिंह, नंद लाल बारी, मंतोष माली, शिशिर कश्यप, चंदन सिंह, राजीव रंजन पासवान, शिवकुमार पासवान, ओमप्रकाश पासवान, मनोज पासवान आदि दर्जनों कार्यकर्ता भाग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments