लौह पुरुष की जयंती पर आरपीएफ जवानों ने ली राष्ट्रीय एकता की शपथ ..

उन्होंने कहा कि रेलवे सुरक्षा बल अपने स्थापित लक्ष्यों और उद्देश्यों के माध्यम से राष्ट्रीय अखंडता का प्रचार करने वाला एक प्रमुख संगठन है. जो कि लगातार अपने लक्ष्य के प्रति सजग होकर यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का कार्य करता है.





- सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित हुए कई कार्यक्रम
- सरदार वल्लभभाई पटेल के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर हुई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर मनाए जाने वाले राष्ट्रीय एकता दिवस को लेकर अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर लौह पुरुष को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा स्थानीय पोस्ट पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जवानों के द्वारा के द्वारा लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया गया. साथ ही उनके आदर्शों तथा राष्ट्रीय एकता बनाए रखने के सिद्धांतों पर चलने की शपथ ली गई.



मौके पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने कहा कि भारतीय रेलवे राष्ट्रीय एकता का एक आदर्श उदाहरण है क्योंकि विभिन्न जाति और धर्म के लोग इसके माध्यम से भोजन, संस्कृति, मूल्यों और नैतिकता का आदान-प्रदान करते हैं. उन्होंने कहा कि रेलवे सुरक्षा बल अपने स्थापित लक्ष्यों और उद्देश्यों के माध्यम से राष्ट्रीय अखंडता का प्रचार करने वाला एक प्रमुख संगठन है. जो कि लगातार अपने लक्ष्य के प्रति सजग होकर यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का कार्य करता है.

इसके अतिरिक्त नगर थाने में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा लौह पुरुष को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. मुफस्सिल थाने में थानाध्यक्ष अमित कुमार और औद्योगिक थाने में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के साथ-साथ जिले के अलग-अलग थानों में पुलिसकर्मियों ने लौह पुरुष को नमन किया.










Post a Comment

0 Comments