डोली चढ़कर गई थी ससुराल नदी में बहती हुई वापस आई लाश ..

वह ससुराल पहुंचे तो वहां उन्हें बताया गया कि उसकी मृत्यु हो गई है तथा उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. इसी बीच बक्सर जिले में अज्ञात महिला के शव बरामद होने की सूचना पर वह सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतका की पहचान की. 





- नदी से बरामद महिला के शव की हुई पहचान हत्या की जताई जा रही आशंका
- कोचस थाना क्षेत्र की निवासी है मृतका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा नदी से बरामद अज्ञात महिला की शिनाख्त कर ली गई है. उसका मायका राजपुर थाना क्षेत्र में ही है जहां से उसकी शादी रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में हुई थी. गांव से वह कभी डोली चढ़कर ससुराल गई थी लेकिन, किसी को क्या मालूम था कि कभी नदी में बहती हुई उसकी लाश लौटेगी. 

रोहतास जिले के खैरा गांव निवासी महेश पटेल से प्रियंका की शादी हुई थी. जिन परिस्थितियों में विवाहिता का शव बरामद हुआ है उन्हें देखते हुए परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. माना जा रहा है कि ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी और शव को नदी में बहा दिया हालांकि, मामले में अब तक कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई गई है.


ग्रामीणों सूत्रों के अनुसार मृतका का मायका राजपुर प्रखंड क्षेत्र के धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी पंचायत के बरहुटिया टोला के केदारगंज गांव के रहने वाले संतोष पटेल की भतीजी है. प्रियंका के जन्म के बाद ही इसके पिता की मौत हो गई थी. जिसके कुछ ही दिन बाद इसकी मां ने दूसरी शादी कर ली. ऐसे में प्रियंका का पालन पोषण संतोष पटेल और इसकी चाची कालिन्दा देवी ने किया. उन्होंने ने ही वर्ष 2016 में रोहतास जिला के कोचस थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी सुदामा पटेल के पुत्र महेश पटेल के साथ इसकी शादी धूमधाम के साथ की. पति महेश  प्रियंका के पति पटेल राज्य से बाहर निजी कंपनी में काम करते हैं. विगत 1 माह पूर्व इसके ससुर सुदामा पटेल, सास एवं इसकी ननद ने घरेलू विवाद में प्रियंका तथा उसे पति को घर से बेदखल कर दिया. तब से वह रोहतास जिला के करगहर गांव स्थित अपने मौसा दुलार पटेल एवं मौसी मंचन देवी के साथ रहती थी, वह गर्भवती भी थी लेकिन, इसी बीच उसका शव धर्मावती नदी से बरामद किया ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं जिनके जवाब की तलाश पुलिस कर रही है.

ससुराल के ग्रामीणों ने छोटे चाचा को दी थी सूचना 

मृतका के छोटे चाचा प्रमोद पटेल ने बताया कि प्रियंका को घर से बेदखल किए जाने की सूचना उसके ससुराल वालों ने नहीं दी थी वहीं, की मृत्यु के पश्चात उसे उसके ससुराल वालों ने कोई खबर नहीं दी. बाद में ससुराल के ग्रामीणों से सूचना मिली कि प्रियंका की मृत्यु हो गई है जिसके बाद वह ससुराल पहुंचे तो वहां उन्हें बताया गया कि उसकी मृत्यु हो गई है तथा उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. इसी बीच बक्सर जिले में अज्ञात महिला के शव बरामद होने की सूचना पर वह सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतका की पहचान की. पुलिस ने शव को दाह संस्कार के लिए उनके चाचा को सौंप दिया जैसे ही प्रियंका का शव केदारगंज गांव पहुंचा गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया. प्रमोद पटेल ने बताया कि इस घटना की सूचना मृतक महिला के पति महेश पटेल को दी गई है. सूचना पर वह वापस गांव लौट रहे हैं वहीं, इस घटना के बाद सभी ससुराली फरार हो गए हैं. ऐसे में अब मृतिका के पति के वापस आने के पश्चात ही आगे की कार्रवाई के संदर्भ में निर्णय लिया जाएगा.








Post a Comment

0 Comments