पहले मारी थी गोली, अब मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी, दहशत में परिवार ..

इसी बीच 8 अक्टूबर कोअखिलेश ने उनके ट्रांसपोर्टर को फोन कर कहा कि अनिरुद्ध प्रसाद की गाड़ी पर सामान लोड करोगे तो गाड़ी फूंक दी जाएगी. इस बात की शिकायत पीड़ित ने थाने में दी. आवेदन के साथ उन्होंने कॉल रिकॉर्डिंग क्लिप तथा ट्रामा सेंटर में इलाज की पर्ची भी संलग्न की है.

 





- सिमरी थाना क्षेत्र के दूधीपट्टी का है मामला
- जल्द ही मामले की जांच शुरू करेगी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नामजद अभियुक्तों के द्वारा एक ट्रांसपोर्टर से 20 लाख  रुपये रंगदारी तथा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़ित तथा उसका परिवार दहशत में है. घटना सिमरी थाना क्षेत्र के दूधीपट्टी गांव की है. स्थानीय निवासी अनिरुद्ध प्रसाद ने अपने आवेदन में बताया है कि 3 नवंबर 2019 अज्ञात अभियुक्तों के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई थी. बाद में उनका इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में किया गया. इलाज के बाद जब वापस लौटे तो वर्ष 2021 के 28 जून को उन्हें सिमरी बाजार निवासी अखिलेश कुमार उर्फ अकल के द्वारा फोन कर यह धमकी दी गई कि वह उन्हें 20 लाख रुपये बतौर रंगदारी पहुंचा दें अन्यथा 2019 में गोली लगने पर भले ही वह बच गए लेकिन, दोबारा उन्हें खोपड़ी में गोली मारी जाएगी.




बाद में इस कि वह इस बात की शिकायत अनिरुद्ध प्रसाद ने अखिलेश कुमार कुमार के पिता व भाई से की लेकिन, उन्होंने भी यही बात दोहराई. इसी बीच 8 अक्टूबर कोअखिलेश ने उनके ट्रांसपोर्टर को फोन कर कहा कि अनिरुद्ध प्रसाद की गाड़ी पर सामान लोड करोगे तो गाड़ी फूंक दी जाएगी. इस बात की शिकायत पीड़ित ने थाने में दी. आवेदन के साथ उन्होंने कॉल रिकॉर्डिंग क्लिप तथा ट्रामा सेंटर में इलाज की पर्ची भी संलग्न की है. उधर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने कहा कि मामला आपसी संपत्ति विवाद का है. पीड़ित और धमकी देने वाले दोनों भाई ही हैं. हो सकता है कि संपत्ति आदि के विवाद के लिए धमकी दी गई हो हालांकि,मामले की जांच अभी शुरु नहीं की गई है.









Post a Comment

0 Comments