हार की बौखलाहट : अहियापुर में समर्थन नहीं देने का आरोप लगा युवक पर फायरिंग ..

चुनाव के बाद अपने समर्थित प्रत्याशी की हार के लिए जिम्मेदार मानकर बौखलाए व्यक्ति तथा उनके पुत्रों पर एक बीडीसी प्रत्याशी के पुत्र पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. 

 





- पर्दे के पीछे से चुनाव लड़ने वाले मनोज सिंह पर लगा है आरोप
-  पूर्व मुखिया के घर में छिपकर बचाई जान
- 10 दिनों से पुलिस कर रही मामले का गहन अनुसंधान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चुनाव के बाद अपने समर्थित प्रत्याशी की हार के लिए जिम्मेदार मानकर बौखलाए व्यक्ति तथा उनके पुत्रों पर एक बीडीसी प्रत्याशी के पुत्र पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. मामला राजपुर थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव का है जहां पर्दे के पीछे रहकर दूसरे प्रत्याशी के सहारे मुखिया का चुनाव लड़ने वाले मनोज सिंह तथा उनके दो पुत्रों के विरुद्ध राजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

पीड़ित युवक के पिता वीरेंद्र सिंह ने थाने में दी अपने आवेदन में बताया है कि वह अपने पुत्र गुड्डू सिंह के साथ 12 अक्टूबर की शाम तकरीबन 5:30 बजे गांव के पोखर से अपने घर की तरफ आ रहे थे इसी बीच रास्ते में मनोज सिंह मिल गए और यह कहने लगे कि तुम्हारे बीडीसी का चुनाव लड़ने के कारण मैं चुनाव हार गया. 




बातचीत के दौरान वह जमकर अपशब्दों का प्रयोग करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने गुड्डू सिंह के ऊपर पिस्तौल तान दी. बाद में जब गुड्डू भागने लगा तो मनोज ने फायरिंग भी कर दी, संयोगवश उसे गोली नहीं लगी. इतना ही नहीं मनोज सिंह ने अपने पुत्रों को फोन कर यह कहा कि गुड्डू भागते हुए गांव की तरफ जा रहा है. उसे देखते ही गोली मार दो. 

वीरेंद्र सिंह ने अपने आवेदन में बताया है कि जैसे ही उनका पुत्र गुड्डू मनोज सिंह के घर की तरफ पहुंचा उनके पुत्र ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इसी तरह बचते-बचाते गुड्डू पूर्व मुखिया जगनारायण सिंह के घर में जाकर छिप गया जिससे कि उसकी जान बची. मामले में थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. मामले में मनोज सिंह ने बताया कि बीडीसी प्रत्याशी के द्वारा जो आरोप लगाया गया है उसकी जांच पुलिस के द्वारा की गई है. जांच में कहीं से भी उनके आरोपों की सत्यता प्रमाणित नहीं होती. मामला द्वेष भावना से भर कर षडयंत्र का है. मुझे कानून पर भरोसा है. पुलिस की जाँच में दूध का दूध और पानी का पानी होगा.







Post a Comment

0 Comments