चौसा में पहले दिन विभिन्न पांच पदों के लिए कुल 92 प्रत्याशियों ने किया नामांकन ..

प्रखंड मुख्यालय परिसर में पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी को जगह-जगह ड्यूटी पर लगाया गया था. नामांकन के दौरान सभी जगहों पर वीडियोग्राफी भी करायी गयी. इस दौरान प्रत्याशियों ने अपना नामांकन महज कुछ ही समर्थकों के साथ पहुंचकर सादगी से अपना नामांकन किया.

 

नामांकन करा लौट रहे प्रत्याशी




शोभा देवी, जलीलपुर मुखिया प्रत्याशी


-नामांकन के पहले दिन खूब रही गहमा-गहमी, बड़े पद प्रत्याशियों का नहीं बना मूहूर्त
- मुखिया के पांच व सरपंच के चार व  बीडीसी के तीन प्रत्याशियों ने दाखिल की पर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा प्रखंड की सभी नौ पंचायतों में आठवें चरण के तहत होने वाले विभिन्न पदों के लिए पंचायत चुनाव को लेकर कराए जा रहे नामांकन के पहले दिन गुरुवार को लेकर नामांकन फीका रहा. पहला दिन होने से सुबह में विधि-व्यवस्था सुदृढ़ न रहने से नामांकन कार्य भी आधे घण्टे देर से प्रारम्भ हुआ जबकि, वार्ड सदस्य व वार्ड पंच के काउंटर पर भीड़ लगी रही. नामांकन प्रक्रिया प्रारम्भ होते ही प्रशासन मुस्तैद हो गया.
अरशद अंसारी बीडीसी प्रत्याशी




पहले दिन विभिन्न पंचायतों से विभिन्न पदों पर कुल 92 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया गया. नामांकन के दौरान मुखिया पद के 5, बीडीसी पद के लिए 3, सरपंच पद के लिए 4 ,वार्ड सदस्य पद के लिए 59 , वार्ड पंच के लिए 21 अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किया. 
ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिस कर्मी व अधिकारी


मुखिया पद के लिए जलीलपुर से शोभा देवी, रिंकू देवी, सरेंजा से सोनू चौहान, डिहरी से रीनू देवी जबकि बीडीसी पद के लिए सरेंजा से अरशद अंसारी ने नामांकन किया. प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी मो. असलम ने बताया कि सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गयी है. प्रखंड मुख्यालय परिसर में पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी को जगह-जगह ड्यूटी पर लगाया गया था. नामांकन के दौरान सभी जगहों पर वीडियोग्राफी भी करायी गयी. इस दौरान प्रत्याशियों ने अपना नामांकन महज कुछ ही समर्थकों के साथ पहुंचकर सादगी से अपना नामांकन किया.








Post a Comment

0 Comments