टहलने निकली महिला की सड़क दुर्घटना में मौत, घंटे भर रहा सड़क जाम ..

आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की अहले सुबह बरहुटिया गांव के समीप धनसोई-दिनारा मार्ग को जाम कर दिया. जाम की सूचना के बाद मौके पर सदलबल पहुंचे धनसोई थाने के अवर निरीक्षक ताज अहमद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास करने लगे.
परिजनों से पूछताछ कर रिपोर्ट तैयार करते पुलिसकर्मी






- धनसोई थाना क्षेत्र के केदारगंज बरहुटिया गांव के समीप हुई दुर्घटना
- गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने कर दिया सड़क जाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के केदारगंज बरहुटिया गांव के समीप बुधवार की शाम तकरीबन साढ़े सात बजे  अज्ञात पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक 55 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। महिला की पहचान बरहुटिया निवासी गुप्तेश्वर सिंह की पत्नी लीलावती देवी के रूप में हुई है. 


मृत महिला के पति गुप्तेश्वर सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी प्रतिदिन की भांति टहलने गयी थी. वह टहल कर हाजीपुर गांव से वापस लौट रही थी. इसी बीच धनसोई की तरफ से आ रही पिकअप ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर से महिला गंभीर रूप में जख्मी हो गई. उन्हें उपचार हेतु निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृत महिला के परिवार में पति के अतिरिक्त एक 12 साल की पुत्री भी है.

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की अहले सुबह बरहुटिया गांव के समीप धनसोई-दिनारा मार्ग को जाम कर दिया. जाम की सूचना के बाद मौके पर सदलबल पहुंचे धनसोई थाने के अवर निरीक्षक ताज अहमद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास करने लगे. इस दौरान ग्रामीण पिक अप चालक को गिरफ्तार करने के साथ उचित मुआवजा की मांग कर रहे थे. जिस पर अवर निरीक्षक के द्वारा अंचलाधिकारी सोहन राम से बात कराई गई तथा उनके द्वारा उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया तब जाकर तकरीबन डेढ़ घंटे बाद जाम खत्म हुआ.








Post a Comment

0 Comments