मटकीपुर कांड : हरेंद्र सिंह की संपत्ति पुलिस करेगी कुर्क ..

एसडीपीओ गोरख राम के मुताबिक न्यायालय से कुर्की-जब्ती का वारंट प्राप्त हो चुका है, इसके पूर्व गिरफ्तारी वारंट प्राप्त हुआ था जिसके बाद पुलिस फरार पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. इसी बीच पुलिस को कुर्की-जब्ती का वारंट न्यायालय से हासिल कर चुकी है. पुलिस जल्द ही आगे की कार्रवाई भी करेगी.

 

 





- पुलिस को न्यायालय से प्राप्त हुआ वारंट, जल्द होगी कार्रवाई
- पुत्रों के संग फरार है पूर्व मुखिया, कथित बाइक चोर को नग्न कर पीटने का है आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते शनिवार को एक कथित बाइक चोर को पीटने और उसके कपड़े फाड़ने के आरोप में फरार चल रहे राजपुर प्रखंड के मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह उनके पुत्र अजीत सिंह एवं ईशु सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने के मद्देनजर पुलिस के द्वारा कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जाएगी. एसडीपीओ गोरख राम के मुताबिक न्यायालय से कुर्की-जब्ती का वारंट प्राप्त हो चुका है, इसके पूर्व गिरफ्तारी वारंट प्राप्त हुआ था, जिसके बाद पुलिस फरार पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. इसी बीच पुलिस को कुर्की-जब्ती का वारंट न्यायालय से हासिल कर चुकी है. जल्द ही आगे की कार्रवाई भी होगी.

उधर, पूर्व मुखिया के फरार पुत्र अजीत सिंह ने एक वीडियो बयान जारी कर खुद को फंसाए जाने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि यह उनके विरोधियों की राजनीतिक विरोधियों की चाल है क्योंकि, जिस युवक को नंगा कर पीटने की बात हो रही है. उसे जनता के द्वारा ही उस अवस्था में लाया गया था. मुखिया ने भीड़ से उसकी जान बचाने के लिए प्रयास किए लेकिन, उनको ही अभियुक्त बना दिया गया है.











Post a Comment

0 Comments