खुंटहा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी के रूप में गगन ने भरा पर्चा, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार ..

उनका नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर गहमागहमी की स्थिति बनी रही. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष समेत वरीय अधिकारियों से मार्गदर्शन मांगा. इसके बाद यह कहा गया कि पूर्व मुखिया धर्मेंद्र कुमार सिंह पर गबन का आरोप है और वह फरार चल रहे हैं. ऐसे में पैक्स अध्यक्ष के नामांकन करने में कोई दिक्कत नहीं है. तब जाकर पैक्स अध्यक्ष ने मुखिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर दिया


 





- नामांकन कर लौटने के दौरान की गई गिरफ्तारी
- सी सी ए के तहत थाने में हाजिर नहीं होने का लगा है आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : खुंटहा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष गगन सिंह ने मुखिया प्रत्याशी के रूप में शनिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. उनका नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर गहमागहमी की स्थिति बनी रही. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष समेत वरीय अधिकारियों से मार्गदर्शन मांगा. इसके बाद यह कहा गया कि पूर्व मुखिया धर्मेंद्र कुमार सिंह पर गबन का आरोप है और वह फरार चल रहे हैं. ऐसे में पैक्स अध्यक्ष के नामांकन करने में कोई दिक्कत नहीं है. तब जाकर पैक्स अध्यक्ष ने मुखिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर दिया लेकिन, नामांकन करने के बाद जैसे ही वह गांव जाने के लिए निकले, नगर थाने के समीप से औद्योगिक थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उन्हें सीसीए के तहत सिकरौल थाने में जाकर हाजिरी देनी थी लेकिन वह हाजिरी देने नहीं जा रहे थे. इसी आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद उन्हें जिला पदाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया है.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गगन सिंह को सीसीए के तहत सिकरौल थाने में जाकर हाजरी देनी थी लेकिन, वह वहां देखने नहीं जा रहे थे. ऐसे में जब यह ज्ञात हुआ कि वह नामांकन करने के लिए आए हुए हैं और वहां से निकल रहे हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और जिला पदाधिकारी से न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. बाद में जिला पदाधिकारी के न्यायालय से उन्हें 2 लाख के बंधपत्र पर रिहा कर दिया गया और यह शर्त रखी गई कि उन्हें थाने में जाकर हाजरी देनी होगी. यदि ऐसा करने में असफल होते हैं तो उनकी संपत्ति जप्त करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments