राजपुर में खुला हीरो वाहन शोरूम, मुफ्त में बाइक पाने का मिल रहा मौका ..

कहा कि बाइक शोरूम सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा. यह बक्सर एवं कोचस के बीच के लोगों को रोजगार के साथ सुविधा भी प्रदान करेगा. एजेंसी की तरफ से स्किम भी लांच की गई. जिसमें 14 लोगों को कूपन दिया गया.






- बक्सर कोचस मार्ग पर खोला गया शोरूम
- विधायक ने किया उद्घाटन, मुखिया अनिल सिंह समेत कई लोग रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  बक्सर- कोचस मार्ग पर राजपुर में हीरो बाइक का शोरूम खोला गया. जिसका उद्घाटन स्थानीय विधायक ने फीता काटकर किया. उपमन्यु हीरो शोरूम के उद्घाटन के मौके पर प्रखंड के दर्जनभर गांव से जुटे लोगों को संबोधित करते हुए शोरूम के प्रबंधक सत्यम द्विवेदी ने कहा कि बाइक शोरूम सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा. यह बक्सर एवं कोचस के बीच के लोगों को रोजगार के साथ सुविधा भी प्रदान करेगा. एजेंसी की तरफ से स्किम भी लांच की गई. जिसमें 14 लोगों को कूपन दिया गया, बताया गया यह कूपन अगले वर्ष 8 अक्टूबर को लकी ड्रा से निकाला जाएगा. लकी ड्रा मिलने पर उन्हें मुफ्त में बाइक दी जाएगी. 




उन्होंने बताया कि शोरूम में फिलहाल पैशन प्रो, हीरो स्ट्रीम, स्प्लेंडर प्लस के अलावा अन्य गाड़ियों का संग्रह है. शो रूम के प्रोपराइटर संजय कुमार पाठक ने बताया कि नई स्कीम के तहत एक्सचेंज ऑफर के तहत पुरानी गाड़ी देकर नई गाड़ी ले सकते हैं. उक्त अवसर पर ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, विमलेश पाठक के अलावा राजपुर मुखिया अनिल सिंह, पूर्व मुखिया मिथिलेश पासवान, चन्द्रमोहन पाठक, मनोज त्रिगुण आदि लोग मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments