होमगार्ड के जवान को संदेहास्पद परिस्थितियों में लगी गोली, जाँच को पहुँची पुलिस ..

घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच पड़ताल करने के लिए ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार कांट पहुंच गए तथा परिजनों से पूछताछ की. थानाध्यक्ष के मुताबिक गोली लगने के विषय में परिजन ज्यादा कुछ नहीं बता रहे हैं वहीं, गांव में भी किसी ने गोली लगने की बात नहीं स्वीकार की है हालांकि, जाँच जारी है.

 

घायल होमगार्ड के जवान के गांव पहुंच ग्रामीणों से पूछताछ करते थानाध्यक्ष







- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कांट गांव का है मामला
- बक्सर में तैनात है होमगार्ड का जवान


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कांट गांव में गोलू सिंह नामक एक होमगार्ड के जवान को संदेहास्पद परिस्थितियों में गोली लग गई. बाद में उसे आरा स्थित किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच पड़ताल करने के लिए ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार कांट पहुंच गए तथा परिजनों से पूछताछ की. थानाध्यक्ष के मुताबिक गोली लगने के विषय में परिजन ज्यादा कुछ नहीं बता रहे हैं वहीं, गांव में भी किसी ने गोली लगने की बात नहीं स्वीकार की है हालांकि, जाँच जारी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल होमगार्ड के जवान बक्सर में पोस्टेड हैं. जवान के भाई ने उन्हें फोन कर बताया उनके भाई को गोली लग गई है, जिसके बाद वह आरा में उसका इलाज करा रहे हैं. जवान के भाई ने उनसे कहा है कि वह अचेत है और होश में आने के बाद ही विशेष कुछ बता पाएंगे. ऐसे में जवान के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है हालांकि, गोली हाथ में लगी है ऐसे में जवान की स्थिति खतरे से बाहर है.











Post a Comment

0 Comments