युवक की निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में बाइक मालिक एवं वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार ..

बाइक के मालिक राधेश्याम सिंह को चोरी के आरोप में युवक को पीटने तथा राजकुमार सिंह को पिटाई का वीडियो बनाने और वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 
मीडिया के समक्ष अपनी बात रखता कथित चोर तथा उसकी माँ

 






- आरोपित पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
- चोरी के आरोपी ने कहा गलती से फंस गया, नहीं की थी चोरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया तथा वर्तमान मुखिया के ससुर हरेंद्र सिंह के द्वारा युवक की पिटाई मामले में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में गोवर्धनपुर निवासी राधेश्याम सिंह एवं लालचक निवासी राज कुमार सिंह शामिल हैं. 



थानाध्यक्ष ने बताया कि गोवर्धनपुर निवासी राधेश्याम सिंह की बाइक बीआर 44 एल-1457 बीते दिन शनिवार को गोसैसीडीहरा निवासी रामदल चौधरी के पुत्र मुकेश कुमार ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर चुरा लिया. इस बात की जानकारी गाड़ी मालिक राधेश्याम सिंह को हुई तो वह अपने सहयोगियों के साथ मुकेश चौधरी के घर जाकर बाइक सहित उसे पकड़ मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह के दरवाजे पर पहुँचा जहाँ युवक को निर्वस्त्र कर पीटा गया तथा इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों लालचक निवासी राजकुमार सिंह के द्वारा अपने मोबाइल फोन में बनाया कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. 

ऐसे में बाइक के मालिक राधेश्याम सिंह को चोरी के आरोप में युवक को पीटने तथा राजकुमार सिंह को पिटाई का वीडियो बनाने और वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उधर, पेशी के लिए लाए जाने के दौरान युवक तथा उसकी मां ने मीडिया को दिए अपने बयान में बताया है कि चोरी की इस घटना में उनका कोई हाथ नहीं है बल्कि, किसी युवक के द्वारा उनके घर के सामने लाकर चोरी की बाइक खड़ी कर दी गई थी जिसे मांगने पर देने जाने के क्रम में उसे पकड़ लिया गया.







Post a Comment

0 Comments