लेट्स इंस्पायर बिहार : बक्सर के प्रतिभावान विद्यार्थियों को आइपीएस विकास वैभव करेंगे सम्मानित ..

रविवार को कुल 1 हज़ार विद्यार्थियों की परीक्षा ली गई. जानकारी देते हुए निदेशक राजेश चौबे ने बताया कि परीक्षा में सर्वोत्तम अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को 10 अक्टूबर को बिहार सरकार के गृह विभाग में आई०जी० विकास वैभव के हाथों सम्मानित किया जाएगा.  

 





- लेट्स इंस्पायर बिहार कार्यक्रम के तहत मिलेगा सम्मान
- राज कोचिंग संस्थान में संपन्न हुई छात्र छात्राओं की परीक्षा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर के प्रतिभावान विद्यार्थी गृह विभाग के आई०जी० विकास वैभव के हाथों सम्मानित होंगे. यह सम्मान उन्हें अगले रविवार यानि कि 10 अक्टूबर को प्रदान किया जाएगा. "लेट्स इंस्पायर बिहार" अभियान के तहत विद्यार्थियों को यह मौका मिलेगा. जिसके लिए राज कोचिंग (नगर परिषद के पीछे) में रविवार को कुल 1 हज़ार विद्यार्थियों की परीक्षा ली गई. जानकारी देते हुए निदेशक राजेश चौबे ने बताया कि परीक्षा में सर्वोत्तम अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को 10 अक्टूबर को बिहार सरकार के गृह विभाग में आई०जी० विकास वैभव के हाथों सम्मानित किया जाएगा.  


दरअसल,आईपीएस अधिकारी विकास वैभव के द्वारा असफलताओं से निराश होते युवाओं के समग्र विकास तथा उनके आत्मबल को बढ़ाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत वह युवाओं को अपने मार्गदर्शन में अपने लक्ष्य से दिग्भ्रमित नहीं होने के सूत्र बताते हैं. आईपीएस अधिकारी विकास वैभव स्वयं युवाओं को बिहार के गौरवशाली अतीत से परिचय कराते हैं तथा उस अतीत को ध्यान में रखते हुए अपनी क्षमता को पहचान भविष्य की सफलताओं तक पहुंचने के सूत्र बताते हैं.











Post a Comment

0 Comments