चुनाव परिणाम के बाद फेसबुकिया दुश्मन से भिड़े पूर्व मुखिया प्रतिनिधि, दोनों तरफ से कई घायल ..

विकास कुमार सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशी गुड़िया देवी के विपक्ष में उन्होंने मतदान किया था. इस बात से गुड़िया देवी के समर्थक काफी नाराज थे. इसी बात को लेकर फोन कर उनलोगों द्वारा गाली-गलौज की जा रही थी, जिसका विरोध करने पर आरोपितों ने घर पर आकर लाठी-डंडों से मारपीट की है. 

 






- समर्थन नहीं देने तथा इंटरनेट मीडिया पर विरोधी बयानबाजी को लेकर हुई मारपीट
- दोनों पक्ष के लोगों का चल रहा इलाज, जल्द ही दर्ज होगी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव तथा शुक्रवार को हुई मतगणना के बाद चुनाव में समर्थन नहीं दिए जाने तथा इंटरनेट मीडिया पर विरोधी बयानबाज़ी को लेकर धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों से लोग जख्मी हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में जारी है.





इस संबंध में जानकारी देते सिकठी निवासी जख्मी विकास कुमार सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशी गुड़िया देवी के विपक्ष में उन्होंने मतदान किया था. इस बात से गुड़िया देवी के समर्थक काफी नाराज थे. इसी बात को लेकर फोन कर उनलोगों द्वारा गाली-गलौज की जा रही थी, जिसका विरोध करने पर आरोपितों ने घर पर आकर लाठी-डंडों से मारपीट की है. मामले में दोनों पक्ष के बीच हुए गाली-गलौज का ऑडियो भी वायरल किया गया है.

घटना की पुष्टि करते धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि चुनावी रंजिश में सिकठी निवासी विकास कुमार सिंह और निशांत कुमार उर्फ पूना सिंह के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें दोनों पक्ष के लोग जख्मी हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. इलाज कराकर आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments