शराब लदी बाइक व कार जब्त, तस्कर गिरफ्तार ..

पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी के साथ-साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक एम्बेसडर कार तथा एक बाइक को भी किया है. पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह पुल के समीप की है जहां एम्बेसडर कार में शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को पकड़ा गया.

 






- अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हुई गिरफ्तारी
- कार से पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी के साथ-साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक एम्बेसडर कार तथा एक बाइक को भी किया है. पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह पुल के समीप की है जहां एम्बेसडर कार में शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को पकड़ा गया. थानाध्यक्ष अमित कुमार के मुताबिक महदह पुल के समीप वाहनों की जांच की जा रही थी. 

इसी बीच एक एंबेसडर कार पहुंची जिसको पुलिस में पहले रुकवाया लेकिन, जांच से पहले ही चालक कार लेकर भागने की फिराक में लग गया हालांकि, पुलिस ने घेराबंदी कर कार को पकड़ लिया. जांच के दौरान कार से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद हुई. गिनती करने पर यह पाया गया कि कार के अंदर 14 कार्टन में लदी (180 एमएल प्रति बोतल) अंग्रेजी शराब है. चालक को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया जिसकी पहचान भर की सारीमपुर निवासी मोहम्मद फैयाज खान के रूप में हुई है. 

वहीं, दूसरी तरफ उत्पाद विभाग के द्वारा सब इंस्पेक्टर आर के झा के नेतृत्व में की जा रही जांच के दौरान जवहीं दीयर में सड़क के किनारे खड़ी एक स्प्लेंडर बाइक पर लदी एक कार्टन शराब को जब किया गया. उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि कार्टन में 180 एमएल की 48 बोतलें थी. मामले में बाइक को जब्त करते हुए वाहन मालिक तथा अज्ञात तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.











Post a Comment

0 Comments