वीडियो : मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर कौमी एकता व विश्व शांति का संदेश देते निकाला गया भव्य जुलूस ..

कहा कि आज मुस्लिमों का सबसे बड़ा त्यौहार है क्योंकि, आज ही के दिन मोहम्मद साहब का जन्म हुआ था. उन्होंने कहा कि मोहम्मद साहब ने पूरे विश्व को शांति का संदेश दिया था और आज हम सभी उसी रास्ते पर चलकर लोगों को आपसी सद्भावना, शांति और प्रेम के साथ रहने की अपील कर रहे हैं. 

 





- सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम धर्मावलंबी हुए शामिल
- कौमी झंडे के साथ-साथ राष्ट्र लेकर चल रहे थे लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मोहम्मद साहब के जन्म दिवस के मौके पर मनाए जाने वाले ईद उल मिलादुन्नबी के मौके पर बक्सर में मुस्लिम धर्मावलंबियों ने विशाल जुलूस निकालकर शांति, एकता, प्रेम तथा भाईचारे का संदेश दिया. जुलूस नगर के विभिन्न मार्गो से निकला. इस दौरान तमाम मुस्लिम धर्मावलंबी साउंड बॉक्स पर मोहम्मद साहब से जुड़े गीत बजाते हुए झूमते-गाते चल रहे थे. अपने कौम के झंडे के साथ-साथ सभी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भी लिए हुए थे. 




मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए बहुजन समाज पार्टी के नेता मतिउर रहमान ने कहा कि मोहम्मद साहब के जन्म दिवस के मौके पर हम सभी यह संकल्प लेते हैं कि आपसी प्रेम, भाईचारे तथा सौहार्द को बनाकर रखेंगे उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि आज विभिन्न वार्ड के वार्ड पार्षदों ने भी कौमी एकता का परिचय देते हुए जुलूस में सहभागिता दी. वहीं, दूसरी तरफ जामा-मस्जिद के सचिव मो० एजाज ने कहा कि आज मुस्लिमों का सबसे बड़ा त्यौहार है क्योंकि, आज ही के दिन मोहम्मद साहब का जन्म हुआ था. उन्होंने कहा कि मोहम्मद साहब ने पूरे विश्व को शांति का संदेश दिया था और आज हम सभी उसी रास्ते पर चलकर लोगों को आपसी सद्भावना, शांति और प्रेम के साथ रहने की अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वामी झंडे के साथ साथ राष्ट्रध्वज इसलिए लेकर चल रहे हैं क्योंकि देश है तो हम सभी हैं, इसलिए देश सबसे ऊंचा है. उन्होंने प्रशासनिक सहयोग को भी सराहा और कहा कि प्रशासन का सहयोग भी काबिले तारीफ है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments