एक बार फ़िर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला करहँसी ..

दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प तथा हवाई फायरिंग की बात सामने आई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है तथा आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की तैयारी भी की जा रही है.





- दो पूर्व मुखिया के समर्थकों ने हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत
- पहले से ही संवेदनशील घोषित की जा चुकी है करहंसी पंचायत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : करहँसी ग्राम पंचायत एक बार फिर चर्चा में आ गया है. यहां दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प तथा हवाई फायरिंग की बात सामने आई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है तथा आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की तैयारी भी की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सदर प्रखंड में नामांकन के अंतिम दिन वर्तमान मुखिया नाटा सिंह की पत्नी डिंपी देवी और पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह की बहू रंभा देवी के समर्थकों के लिए पंचायत भवन पर भोज का आयोजन किया गया था. देर शाम भोज के दौरान दोनों पक्ष के समर्थक मामूली बात को लेकर भिड़ गए. तू-तू, मैं-मैं से बात मारपीट तक पहुंच गई. इसी बीच दोनों पक्ष के लोग शक्ति प्रदर्शन के लिए हवाई फायरिंग करने लगे. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया. तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद एसडीपीओ गोरख राम स्वयं मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि मामले की जाँच रिपोर्ट मुफस्सिल थानाध्यक्ष को दिया गया है जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.

बता दें कि करहँसी पंचायत को अति संवेदनशील घोषित किया गया है यहाँ से इन दो लोगों के साथ आजमगढ़ जेल में सज़ा भुगत रहे अपराधी संदीप यादव की माँ मंजू देवी भी चुनाव लड़ रही हैं.











Post a Comment

0 Comments