वीडियो : सेवानिवृत्त अभियंता के हाथ में रसेन की कमान कहा, "अबकी बार नकली नहीं असली मुखिया ..

बताया कि वह गांव के विकास के लिए बेहतर पहल करेंगे. सरकार की योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने में सहयोग करेंगे साथ ही साथ मनरेगा के मजदूरों को उनकी मजदूरी दिलाने का भी कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि अब तक मनरेगा के नाम पर जो लूट खसोट होती रही है वह दूर की जाएगी. इसके साथ ही वास्तविक लोगों को प्रधानमंत्री आवास का लाभ मिलेगा.

 






- अभियंता से सेवानिवृत्त होकर बन अजय राम गए मुखिया
- कहा, जनता को उसका हक दिलाने के लिए हैं कृतसंकल्पित


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  राजपुर प्रखंड के चर्चित पंचायत रसेन में अबकी बार नए तथा शिक्षित प्रत्याशी को जनता ने चुना है. वहां से सेवानिवृत्त अभियंता अजय कुमार राम उर्फ अजय बैठा मुखिया के रूप में जनता की पसंद बने हैं.  उन्होंने स्थानीय पंचायत के गुदड़ी राम को शिकस्त दी है.





जीत के बाद उन्होंने पंचायत के विकास के लिए तत्परता से कार्य करने की बात कही. उन्होंने बताया कि वर्ष 1988 में उन्होंने पथ निर्माण विभाग में बतौर अभियंता योगदान दिया था वहीं वर्ष 2021 के जनवरी माह में वह सेवानिवृत्त हुए थे. उन्होंने बताया कि अधिकारी रहते हुए वह जब भी गांव आते थे तब उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा यह बताया जाता था कि पंचायत में विकास योजनाएं धरातल पर बिल्कुल नहीं पहुंच रही. इतना ही तात्कालिक मुखिया के आचार- विचार और व्यवहार से भी ग्रामीण काफी परेशान थे. ऐसे में ग्रामीणों ने ही सेवानिवृत्त अभियंता को उत्साहित किया और वह चुनाव मैदान में उतर गए. 

अपनी जीत के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वह गांव के विकास के लिए बेहतर पहल करेंगे. सरकार की योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने में सहयोग करेंगे साथ ही साथ मनरेगा के मजदूरों को उनकी मजदूरी दिलाने का भी कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि अब तक मनरेगा के नाम पर जो लूट खसोट होती रही है वह दूर की जाएगी. इसके साथ ही वास्तविक लोगों को प्रधानमंत्री आवास का लाभ मिलेगा. नए मुखिया ने साफ कहा कि अबकी बार पंचायत में स्वतंत्र सरकार रहेगी, जिसमें चेहरा भी वही होंगे और मुखिया भी वही होंगे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments