वीडियो : वेंडिंग ज़ोन से हटाने पर दुकानदारों ने किया विरोध, उप मुख्य पार्षद ने निकाला रास्ता ..

उन्होंने स्पष्ट किया कि वेंडिंग जोन के बगल में इतनी जगह है जहां मछली विक्रेताओं के लिए अलग व्यवस्था की जा सके जरूरत पड़ी तो दीवार आदि खड़ी कर ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि सब्जी विक्रेता और मछली विक्रेता अलग-अलग व्यवसाय करें. इसके साथ ही यहां पार्किंग की व्यवस्था भी की जाएगी.

 






- वर्षों से मछली बेच रहे दुकानदारों ने कहा, हटाना अनुचित
- उप मुख्य पार्षद ने दिया आश्वासन, बिना दूसरी व्यवस्था के नहीं हटाए जाएंगे दुकानदार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के समीप बनाए गए वेंडिंग जोन का अलॉटमेंट किए जाने के बाद वहां से मछली विक्रेताओं को हटाने की बात नगर परिषद के द्वारा कहे जाने पर दुकानदार भड़क गए तथा उन्होंने नगर परिषद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इस बात की सूचना मिलने पर उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह उर्फ बबन सिंह ने वेंडिंग जोन का निरीक्षण किया और यह कहा कि इस तरह की व्यवस्था की जाएगी कि मछली विक्रेता और सब्जी विक्रेता अपना अलग-अलग व्यवसाय कर सके और किसी भी तरह की छुआछूत ना रहे. 



उन्होंने स्पष्ट कहा कि वेंडिंग जोन में पिछले कई वर्षों से मछली विक्रेता मछली बेच कर अपना जीवन बसर कर रहे हैं. उनके जीवकोपार्जन का यही साधन है ऐसे में उन्हें यहां से तभी हटाया जाएगा जब उन्हें कहीं कोई जगह दी जाए, उन्होंने स्पष्ट किया कि वेंडिंग जोन के बगल में इतनी जगह है जहां मछली विक्रेताओं के लिए अलग व्यवस्था की जा सके जरूरत पड़ी तो दीवार आदि खड़ी कर ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि सब्जी विक्रेता और मछली विक्रेता अलग-अलग व्यवसाय करें. इसके साथ ही यहां पार्किंग की व्यवस्था भी की जाएगी. शौचालय मूत्रालय पूर्व से ही बनाया गए हैं. मौके पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी के साथ-साथ फुटपाथ दुकानदार संघ के प्रतिनिधि मौजूद थे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments