पुलिसकर्मियों पर पथराव, दो हिरासत में ..

सूचना मिलते ही तत्काल दोनों अधिकारी सदल बल बूथ पर पहुंच गए. इस दौरान बूथ पर लगी बेतहासा भीड़ और मतदान कर्मी से उलझे लोगों को देख कर पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें खदेड़ दिया गया जिसके बाद उन्हीं लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया 






- नावानगर थाना क्षेत्र के चनवथ गाँव का मामला
-  तात्कालिक कार्रवाई में स्थानीय गांव के ही 2 लोग हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस कर्मियों से झड़प तथा उन पर पथराव की सूचना मिली है इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. घटना नावानगर प्रखंड के चनवथ गाँव की है, जहाँ पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं के द्वारा पुलिसकर्मियों को निशाना बनाते हुए पथराव कर दिया गया, जिसमें  दो पुलिसकर्मी जख्मी हैं. 

पथराव की यह घटना नावानगर प्रखंड के चनवथ गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के बूथ नम्बर 154 और 155 की है. बताया जाता है कि बूथ पर तैनात डिजिटल फोटो लेने में लगे मतदान कर्मी के साथ कुछ लोग बहस करते हुए उलझ गए और भीड़ लगा दी, जिससे वोटिंग प्रक्रिया को प्रभावित होते देख कर्मी द्वारा कंट्रोल रूम को इस संबंध में सूचना दी गई. तब निरीक्षण के क्रम में जिलाधिकारी अमन समीर के साथ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह भी चनवथ गांव के आसपास ही थे और सूचना मिलते ही तत्काल दोनों अधिकारी सदल बल बूथ पर पहुंच गए. इस दौरान बूथ पर लगी बेतहासा भीड़ और मतदान कर्मी से उलझे लोगों को देख कर पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें खदेड़ दिया गया जिसके बाद उन्हीं लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस के द्वारा अजीत कुमार तथा घुघुली यादव नामक दो लोगों को तत्काल हिरासत में ले लिया गया. एसपी ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.।










Post a Comment

0 Comments