छात्र-छात्राओं ने किया वल्लभ भाई पटेल व इंदिरा गांधी को नमन ..

बताया कि लौह पुरुष के नाम से विख्यात भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल तथा पूर्व प्रधानमंत्री आयरन लेडी स्वर्गीय इंदिरा गांधी के बताए हुए रास्ते पर चलकर ही देश का कल्याण हो सकता है.

 






- तारा-शिव शंकर कॉलेज में सातवें दिन आयोजित थी सेंटअप की प्रायोगिक परीक्षा
- जयंती पर याद किए गए सरदार तथा बलिदान दिवस पर इंदिरा गांधी को किया गया नमन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड अंतर्गत मनोहरपुर तियरा में स्थापित तारा शिव शंकर इंटर कॉलेज सातवें दिन कला, विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय की सत्र 2020-22 की सेंटअप परीक्षा की प्रायोगिक परीक्षा ली गई. परीक्षा में विज्ञान में 75, कला में 155 एवं वाणिज्य में 36 छात्र छात्राओं ने भाग लिया. कदाचार मुक्त परीक्षा लेते हुए कॉलेज के प्राचार्य संजय कुमार ने बताया कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के निर्देशानुसार इंटर परीक्षा के दौरान प्रायोगिक परीक्षा ली गई. 



साथ ही सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मी तथा छात्र-छात्राओं ने भारत के प्रथम गृह मंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती एवं भारत के प्रथम महिला प्रधानमंत्री आयरन लेडी इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि मौके पर उन्हें याद किया. इस दौरान कॉलेज प्रबंधन समिति के सचिव धनंजय पांडेय ने छात्र छात्राओं को बताया कि लौह पुरुष के नाम से विख्यात भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल तथा पूर्व प्रधानमंत्री आयरन लेडी स्वर्गीय इंदिरा गांधी के बताए हुए रास्ते पर चलकर ही देश का कल्याण हो सकता है.












Post a Comment

0 Comments