चलती ट्रेन से कूदी महिला, गंभीर हालत में रेफर ..

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जवान अवधेश बिंद मौके पर पहुंचे थे तथा तुरंत ही पोस्ट पर इस बात की सूचना देते हुए महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया.

 






- रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा
- गंभीर हालत में पटना रेफर की गई महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप सिकंदराबाद एक्सप्रेस एक महिला कूद गई. इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गई. आरपीएफ के जवानों ने जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखकर उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया. 

महिला की पहचान बगेन थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी निर्मला देवी के रूप में हुई है. वह जिउतिया के दौरान गंगा स्नान के लिए बक्सर आई थी जहां से पुनः वह अपने गांव जाने के लिए लौटी लेकिन भूलवश वह सिकंदराबाद एक्सप्रेस पर चढ़ गई. जब ट्रेन डुमराँव रेलवे स्टेशन से आगे बढ़ने पर उसे ज्ञात हुआ कि यह ट्रेन रघुनाथपुर में नहीं रुकेगी जैसे ही ट्रेन रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पार करने लगी निर्मला देवी ट्रेन से कूद गई जिससे कि वह जख्मी हो गई.  

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जवान अवधेश बिंद मौके पर पहुंचे थे तथा तुरंत ही पोस्ट पर इस बात की सूचना देते हुए महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि रघुनाथपुर में ट्रेन नहीं रुकी तो महिला कूद गई थी.











Post a Comment

0 Comments