वीडियो : जुड़वा भाइयों के प्रेम जाल में फंस कर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई किशोरी, 7 नामजद, 3 गिरफ्तार ..

कार्रवाई में 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी वहीं, शनिवार को तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है.






- सिकरौल थाना क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता
- मामले में बाल कल्याण समिति की पहल पर दर्ज हुई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चार माह पूर्व अपने ही गांव के युवक के प्रेम जाल में फंस कर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़ित किशोरी के मामले में महिला थाने की पुलिस ने सात नामजद आरोपियों में से तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जय शाह है जो कि कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र का निवासी है. 


इस बाबत जानकारी देते हुए बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मदन सिंह ने बताया कि सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने अपने ही गांव के दो जुड़वा भाइयों पर प्रेम प्रसंग में उसके साथ दुष्कर्म करने तथा फिर उसे बेच देने का आरोप लगाया था. वह किशोरी नगर थाने की पुलिस को भटकते हुए मिली थी, जिसे अल्पावास गृह में रखा गया था. अल्पावास गृह में आवासित किशोरी ने बाल कल्याण समिति के समक्ष अपना बयान देते हुए कहा था कि इस समूचे घटनाक्रम में उसके साथ 7 अलग-अलग लोगों ने दुष्कर्म किया. किशोरी के बयान के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. 


इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई में 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी वहीं, शनिवार को तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है उम्मीद है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments