वीडियो : चिराग ने बताया महागठबंधन में जाने का समय ..

शराबबंदी कानून के तहत केवल कमजोर लोग पकड़े जा रहे हैं. बड़े माफियाओं पर सरकार की नजर ही नहीं. वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्या वह महागठबंधन में जाने का मन बना रहे हैं? उन्होंने कहा कि अभी इस तरह का कोई फैसला नहीं है. यह सब चुनाव से पूर्व तय किया जाएगा.
चिराग का स्वागत करते जिलाध्यक्ष व अन्य





- निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में पहुंचे थे लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष
- कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, जमकर की नारेबाज़ी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को बक्सर पहुंचे. वह किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के बलिया जा रहे थे. उनके साथ लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे भी मौजूद थे. बक्सर पहुंचने पर गोलंबर पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष को फूल-मालाओं से लाद दिया गया. मौके पर पार्टी के तमाम छोटे-बड़े कार्यकर्ता मौजूद रहे. 



इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से विफल है. सरकार जो योजना बना रही है उसके अनुपालन के लिए कोई विशेष रणनीति नहीं है. शराबबंदी कानून के तहत केवल कमजोर लोग पकड़े जा रहे हैं. बड़े माफियाओं पर सरकार की नजर ही नहीं. वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्या वह महागठबंधन में जाने का मन बना रहे हैं? उन्होंने कहा कि अभी इस तरह का कोई फैसला नहीं है. यह सब चुनाव से पूर्व तय किया जाएगा. मौके पर लोजपा नेता राहुल चौबे ओम जी समेत तमाम लोग मौजूद थे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments