पंचायत चुनाव : सदर प्रखंड में 9 बजे तक 13.25 फीसद मतदान, तिवारीपुर में गड़बड़ी की सूचना ..

सदर प्रखंड में मतदान की प्रक्रिया निर्धारित समय 7:00 बजे से शुरू हो गई है. लोग निर्धारित समय से विभिन्न बूथों पर कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. उधर जिला पदाधिकारी अमन समीर, एसपी नीरज कुमार सिंह समेत तमाम पदाधिकारी विभिन्न बूथों पर भ्रमणशील हैं और स्थिति का अवलोकन कर रहे हैं.

 






- सुबह 7:00 बजे से ही कतारबद्ध हो गए हैं मतदाता
- डीएम-एसपी समेत तमाम पदाधिकारी कर रहे निगरानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव के मद्देनजर सदर प्रखंड में मतदान की प्रक्रिया निर्धारित समय 7:00 बजे से शुरू हो गई है. लोग निर्धारित समय से विभिन्न बूथों पर कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. उधर जिला पदाधिकारी अमन समीर, एसपी नीरज कुमार सिंह समेत तमाम पदाधिकारी विभिन्न बूथों पर भ्रमणशील हैं और स्थिति का अवलोकन कर रहे हैं. सुबह 9:00 बजे तक मतदान का प्रतिशत 13.25 रहा जिसमें 14.15 प्रतिशत पुरुष और 12.15 फीसद महिलाओं ने मतदान किया. 



इस दौरान सभी जगह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान किया जा रहा है. कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है हालांकि, तिवारीपुर हाई स्कूल मतदान केंद्र के कमरे में अंधेरा होने और कुछ गड़बड़ी की सूचना पर तुरंत ही प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी दीपचंद जोशी ने मामले की जानकारी लेने की बात कही है. 

बता दें कि सदर प्रखंड के 15 पंचायतों में कुल 1 लाख 30 हज़ार 315 मतदाता 192 बूथों पर मतदान के लिए पहुंचने वाले हैं. मतदाताओं में 61 हज़ार 49 महिला तथा 69 हज़ार 266 पुरूष मतदाता शामिल हैं.








Post a Comment

0 Comments