अभी-अभी : अकोढ़ी नहर में मिली युवती की लाश, पहचान की कोशिश जारी ..

अकोढ़ी गांव के समीप नहर में फेंकी हुई एक युवती की लाश बरामद की गई है. ग्रामीणों के द्वारा तुरंत ही इस मामले की सूचना राजपुर थाने को दी गई, जिसके बाद थानाध्यक्ष सदलबल मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकालने और पहचान के प्रयास में जुट गए हैं.






- राजपुर थाना क्षेत्र के अकोढ़ी नहर से बरामद हुआ है शव
- मौके पर पहुंची पुलिस जाँच में जुटी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के समीप नहर में फेंकी हुई एक युवती की लाश बरामद की गई है. ग्रामीणों के द्वारा तुरंत ही इस मामले की सूचना राजपुर थाने को दी गई, जिसके बाद थानाध्यक्ष सदलबल मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकालने और पहचान के प्रयास में जुट गए हैं. लोगों का कहना है कि संभवतः हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को नहर में फेंक दिया गया है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह कुछ लोग अकोढ़ी नहर की तरफ निकले थे इसी बीच एक 20-22 वर्ष की युवती की लाश नहर में फेंकी हुई देखी गई. ग्रामीणों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया. तुरंत ही थाने की पुलिस को सूचित किया गया. राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि मौके पर पहुंच मामले की जांच की जा रही है. युवती ने गुलाबी सूट पहन रखा है. मृतका की पहचान नहीं हुई है इसलिए उसकी तस्वीर को आसपास के थानों में भेजा जा रहा है.









Post a Comment

0 Comments