नदी में मिली लाश मामले में आया नया मोड़, मायके वालों ने किया पहचानने से इनकार ..

बताया कि भले ही उन्होंने दूसरी शादी कर ली लेकिन, उनका अपनी बेटी से काफी लगाव था हमेशा उसे बुलाकर मुलाकात करती थी. गर्भवती होने के बाद भी सभी मिलकर उसकी सेवा कर रहे थे. मौत के पहले भी अस्पताल में सभी लोग साथ थे. ऐसे में मामला वास्तव में संदेहास्पद है. 





- माँ ने बताया चाचा को फर्जी कहा - "जमीन हड़पने के लिए रची है साजिश"
- बताया, मृतका के मौत के बाद  31 अक्टूबर को ही किया गया था अंतिम संस्कार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के धर्मावती नदी में पिछले 28 अक्टूबर को मिली एक महिला की लाश की जहां पिछले दिनों पहचान हो गई थी वहीं, अब मामले में एक नया मोड़ आ गया है मामले में मृतका कंचन देवी की माँ, उसके जीजा तथा अन्य रिश्तेदारों ने पहुंचकर यह दावा किया है कि जो लाश नदी से बरामद की गई है वह प्रियंका की नहीं है बल्कि, किसी अन्य महिला की है. मृतका के चाचा प्रमोद पटेल फर्जीवाड़ा कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि मृतका के हिस्से की जमीन वह हड़प लें इसीलिए उन्होंने किसी और की लाश को प्रियंका की लाश बताने का नाटक शुरु किया है.



उन्होंने बताया कि प्रियंका गर्भवती थी जिसका इलाज सासाराम अस्पताल में चल रहा था, इसी दौरान उसकी मौत हुई और उसका अंतिम संस्कार बरहुटिया गांव के केदारगंज टोला में अन्य ग्रामीणों के सहयोग से 31 अक्टूबर को किया गया था. ऐसे में सवाल ये उठता है कि एक ही लाश 2 जगहों पर कैसे जलाई गई? 

मृतका के मायके वालों की बातों को सुनने के बाद पुलिस भी चकरा गई तथा मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. थाने पहुंची मृतका प्रियंका की माँ कंचन देवी ने बताया कि भले ही उन्होंने दूसरी शादी कर ली लेकिन, उनका अपनी बेटी से काफी लगाव था हमेशा उसे बुलाकर मुलाकात करती थी. गर्भवती होने के बाद भी सभी मिलकर उसकी सेवा कर रहे थे. मौत के पहले भी अस्पताल में सभी लोग साथ थे. ऐसे में मामला वास्तव में संदेहास्पद है. इस बारे में थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि मामला बेहद संदिग्ध हो गया है. ऐसे में मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ?









Post a Comment

0 Comments