रत्न देव बाबा की स्मृति में अखंड हरिकीर्तन का हुआ आयोजन ..

स्वाभिमान के लिए अपने प्राणों की आहुति देकर आगे आने वाली पीढ़ी को यह संदेश दिया कि जीवन में कभी भी अपने स्वाभिमान से समझौता नहीं करना चाहिए वहीं, आयोजन कर्ताओं ने बताया कि हर वर्ष श्री रामदेव बाबा की याद में वार्षिक अखंड हरिकीर्तन आयोजित होता रहा है.







- सदर प्रखंड के तिवारीपुर में आयोजित किया गया कार्यक्रम, भंडारे के साथ होगा समापन
- पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल परामर्श दात्री समिति के सदस्य ने किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : श्री रत्न देव बाबा वार्षिक अखंड कीर्तन का आयोजन सदर प्रखंड के तिवारीपुर गांव में किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत दानापुर रेल मंडल के मंडल परामर्शदात्री समिति सदस्य सौरभ कुमार तिवारी ने किया. मौके पर स्थानीय ग्रामीण तथा कार्यक्रम के आयोजनकर्ता राजेंद्र तिवारी, रोहित कुमार तिवारी, गौतम तिवारी, मुकेश तिवारी समेत समस्त ग्रामीण जनता मौजूद रही. 






मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए सौरभ ने कहा कि श्री रत्न देव बाबा ने स्वाभिमान के लिए अपने प्राणों की आहुति देकर आगे आने वाली पीढ़ी को यह संदेश दिया कि जीवन में कभी भी अपने स्वाभिमान से समझौता नहीं करना चाहिए वहीं, आयोजन कर्ताओं ने बताया कि हर वर्ष श्री रामदेव बाबा की याद में वार्षिक अखंड हरिकीर्तन आयोजित होता रहा है. इस बार भी पूरे भक्ति भाव से अखंड हरिकीर्तन आयोजित है जिस का समापन 19 नवंबर को भव्य भंडारे के साथ होगा.








Post a Comment

0 Comments