वीडियो : साइकिल से विद्यालय जा रहे छात्र पर पलटी ऑटो, हालत गंभीर ..

ऑटो ने दो बार पलटी मारी जिसके कारण ऑटो में सवार पूनम देवी के पुत्र व उनके ससुर घायल हो गए. वहीं ऑटो की चपेट में आकर कतकौली मैदान के समीप के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाला, सदर प्रखंड के सोनवर्षा का मूल निवासी तथा वर्तमान में गोलंबर स्थित अपने आवास से साइकिल पर सवार होकर विद्यालय जा रहा कक्षा 4 का छात्र ऋषिराज साह बुरी तरह घायल हो गया. 
हादसे के बाद घबराहट के कारण अपने बच्चे को गोद में लिए रोती बिलखती ऑटो सवार महिला






- दुर्घटना में घायल हुए कुल तीन लोग, दो की हालत गंभीर
- कतकौली मैदान के समीप हुआ हादसा, स्थानीय अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के कतकौली मैदान गेट के समीप गुरुवार सुबह तकरीबन 8:00 बजे हुए सड़क हादसे में ऑटो सवार 2 लोगों के साथ-साथ साइकिल से अपने स्कूल जा रहा एक निजी विद्यालय का छात्र भी घायल हो गया. घायलों को आनन-फानन में स्थानीय निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां स्कूली बच्चे की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं घटना के बाद ऑटो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

घटनास्थल पर पड़ी बच्चे की साइकिल




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव निवासी पूनम देवी तथा उनका परिवार फरीदाबाद से बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद एक ऑटो में सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार ऑटो चालक कतकौली लड़ाई मैदान के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग - 84 पर अनियंत्रित होकर पलट गई. 

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़

ऑटो ने दो बार पलटी मारी जिसके कारण ऑटो में सवार पूनम देवी के पुत्र व उनके ससुर घायल हो गए. वहीं ऑटो की चपेट में आकर कतकौली मैदान के समीप के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाला, सदर प्रखंड के सोनवर्षा का मूल निवासी तथा वर्तमान में गोलंबर स्थित अपने आवास से साइकिल पर सवार होकर विद्यालय जा रहा कक्षा 4 का छात्र ऋषिराज साह बुरी तरह घायल हो गया. उसके दादा राम राज साह ने बताया कि फिलहाल उसका इलाज निजी चिकित्सालय में चल रहा है. उधर मामले में औद्योगिक थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि चालक के भाग जाने के बाद ऑटो को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments