विधि-विधान से की गई सृष्टि के प्रथम न्यायाधीश की पूजा-अर्चना ..

बताया कि हर साल भक्ति-भाव से भगवान चित्रगुप्त की पूजा अर्चना की जाती है. जिसमें सभी वर्गों के लोग शामिल होते हैं. इस बार भी बेहतर ढंग से पूजन-अर्चन का कार्यक्रम सम्पन्न कराने हेतु सहयोग देने के लिए उन्होंने पूजा समिति के सदस्यों का आभार जताया. 




- श्री चित्रगुप्त पूजा समिति के द्वारा हुआ आयोजन
- गौरी शंकर मंदिर के प्रांगण में स्थापित की गई थी भगवान की प्रतिमा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  चित्रगुप्त पूजा समिति सोहनी पट्टी के द्वारा गौरी शंकर मंदिर के प्रांगण में भगवान चित्रगुप्त की प्रतिमा रखकर विधि-विधान से पूजन अर्चन किया गया. श्री चित्रगुप्त पूजा समिति के अध्यक्ष दिलीप कुमार सिन्हा उर्फ गुरु लाल ने बताया कि हर साल भक्ति-भाव से भगवान चित्रगुप्त की पूजा अर्चना की जाती है. जिसमें सभी वर्गों के लोग शामिल होते हैं. इस बार भी बेहतर ढंग से पूजन-अर्चन का कार्यक्रम सम्पन्न कराने हेतु सहयोग देने के लिए उन्होंने पूजा समिति के सदस्यों का आभार जताया. 



श्री सिन्हा ने कहा कि वर्षों से चली आ रही इस परंपरा का निर्वहन करते हुए पूजन-अर्चन में सहयोग देने वाले लोगों में सुलालन लाल, सत्यराज सिन्हा, डॉ सुधीर कुमार सिन्हा, जितेंद्र श्रीवास्तव, शशि लाल, सुजीत सिन्हा, मनोज लाल, रमन लाल, सतीश सिन्हा, नारायण जी, नवीन लाल, पिंकी सिन्हा, बबुआ अस्थाना, राधेश्याम श्रीवास्तव शामिल रहे.










Post a Comment

0 Comments