प्लेटफॉर्म पर हवाखोरी कर रहा था युवक, चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में गंभीर रूप से घायल ..

घायल अवस्था में युवक को पहले सदर अस्पताल तथा फिर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. गुरुवार को युवक भुसावल से लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस में सवार होकर कटिहार जिले के बारसोई जा रहे थे.

 






- कटिहार का रहने वाला है घायल युवक एक अन्य हुआ नशाखुरानी का शिकार
- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ट्रेन से उतरकर हवाखोरी कर रहे एक युवक की दोबारा चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो जाने का मामला सामने आया है. घायल अवस्था में युवक को पहले सदर अस्पताल तथा फिर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. गुरुवार को युवक भुसावल से लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस में सवार होकर कटिहार जिले के बारसोई जा रहे थे


उसी वक्त बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद यह हादसा हुआ.

दरअसल, बारसोई निवासी अविनाश दास बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद प्लेटफॉर्म पर उतर कर हवाखोरी कर रहे थे जैसे ही ट्रेन चलने लगी वह दौड़ का ट्रेन पकड़ने पहुंचे लेकिन, तब तक ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी जिसके कारण झटका लगने से वह ट्रेन से नीचे गिर गए तथा बुरी तरह घायल हो गए. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि इस दुर्घटना में उनका एक हाथ गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया तथा उन्हें सिर में भी चोट लगी. बाद में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया साथ ही उनके साथ ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य लोगों को भी इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंचे और घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना लेकर चले गए.

नशा खुरानी का शिकार हुआ युवक :

नशा खुरानी के शिकार एक युवक को जीआरपी के द्वारा बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया. वह गुरुवार को बक्सर पहुंची ट्रेन में जीआरपी को अचेतावस्था में मिला. युवक की पहचान गाजीपुर जिले के मुबारकपुर के समीप साबियाबाद थाना क्षेत्र निवासी सतीश कुमार, पिता- कन्हैया यादव के रूप में हुई है. बाद में उनके परिजनों को बुलाकर उन्हें उनके सुपुर्द कर दिया गया.












Post a Comment

0 Comments