वीडियो : जेल से छूटे कुख्यातों को पिस्तौल लेकर दौड़ाया, सदर अस्पताल में घुसकर बचाई जान ..

जैसे ही वह बाहर निकले खलासी मोहल्ले का निवासी महेश नामक युवक अपने अन्य साथियों के साथ वहीं पर खड़ा था. उसने हथियार का भय दिखाकर सूरज को अपने कब्जे में ले लिया तथा प्रदीप तथा उनके एक अन्य साथी को मारने के लिए खदेड़ दिया. भागते हुए दोनों जान बचाने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे, जहां तैनात सुरक्षाकर्मी बी एन सिंह ने उन्हें संरक्षण दिया.

जान बचाकर अस्पताल में बैठे अपराधी





- दीपावली के दिन हुई घटना, एक युवक अब भी अपराध कर्मियों के कब्जे में
- सूअर चोरी के आरोप में जेल में भेजे गए थे युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चोरी के आरोप में जेल में बंद कुछ कुख्यातों के छूटने के बाद कुछ अन्य अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के द्वारा उन्हें पिस्टल लेकर दौड़ाने का मामला सामने आया है.  मामले में दो अपराधियों ने अस्पताल परिसर में भाग कर अपनी जान बचाई वहीं एक युवक को हमलावर अपने साथ लेकर चले गए.

मिली जानकारी के मुताबिक पटना जिले फतुहा निवासी प्रदीप कुमार तथा उनके साथी दानापुर के सूरज तथा एक अन्य पर सूअर चोरी का गैंग चलाने का आरोप लगा था यह तीनों पिछले दिनों खलासी मोहल्ला तथा सिंडिकेट के समीप से सूअर चोरी के आरोप में जेल भेजे गए थे. गुरुवार के जमानत पर छूटने के बाद जब यह रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो पकड़ रहे थे उसी वक्त खलासी मुहल्ला निवासी महेश तथा कुछ अन्य युवकों के द्वारा कथित तौर पर उन्हें गोली मारने की कोशिश की गई किसी तरह उन्होंने भागकर सदर अस्पताल के अंदर प्रवेश कर अपनी जान बचाई.

बाद में मीडिया कर्मियों के समक्ष अपने बयान में प्रदीप नामक युवक ने बताया कि उनका एक साथी दानापुर निवासी सूरज तथा एक अन्य साथी जेल से जमानत पर छूटे. जैसे ही वह बाहर निकले खलासी मोहल्ले का निवासी महेश नामक युवक अपने अन्य साथियों के साथ वहीं पर खड़ा था. उसने हथियार का भय दिखाकर सूरज को अपने कब्जे में ले लिया तथा प्रदीप तथा उनके एक अन्य साथी को मारने के लिए खदेड़ दिया. भागते हुए दोनों जान बचाने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे, जहां तैनात सुरक्षाकर्मी बी एन सिंह ने उन्हें संरक्षण दिया. जिसके बाद उनकी जान में जान आई. मामले में पूछे जाने पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments