निर्धारित समय से शुरू होगी मतगणना, सबसे पहले कमरपुर तथा सबसे अंत में बरुना का आएगा परिणाम ..

बक्सर टॉप न्यूज़ अपने पाठकों को सभी पंचायतों के मुखिया पद पर निर्वाचित प्रत्याशी सूचना सबसे पहले देने का प्रयास करेगा. इसके लिए सभी पाठको से अनुरोध है कि हमारे फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो अवश्य करें क्योंकि हम मतगणना के दौरान पल-पल की रिपोर्ट फेसबुक पेज पर प्रकाशित करते रहेंगे. 





- मतगणना के दौरान सुरक्षा के किए गए हैं व्यापक इंतजाम
- बाजार समिति रोड में बिना अनुमति वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव के दौरान आज सदर प्रखंड के सभी 15 पंचायतों के मतों की गणना होगी. मतगणना का कार्य सुबह तकरीबन 8:00 बजे से शुरू होगा पहला परिणाम लगभग 9:00 बजे तक आएगा इसके बाद लगातार सभी पंचायतों के परिणाम आते रहेंगे. इस दौरान सबसे पहले कमरपुर पंचायत तथा सबसे अंत में बरुना पंचायत का परिणाम आएगा. 

मतगणना को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. बाजार समिति रोड में बिना अनुमति वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित है. बक्सर टॉप न्यूज़ अपने पाठकों को सभी पंचायतों के मुखिया पद पर निर्वाचित प्रत्याशी सूचना सबसे पहले देने का प्रयास करेगा. इसके लिए सभी पाठको से अनुरोध है कि हमारे फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो अवश्य करें क्योंकि हम मतगणना के दौरान पल-पल की रिपोर्ट फेसबुक पेज पर प्रकाशित करते रहेंगे. मतगणना नीचे दिए गए क्रम से होगी :

1. कमरपुर
2. छोटका नुआंव
3. करहँसी
4. रहसीचक
5. नदाँव
6. महदह
7. बोगसा
8. जगदीशपुर
9. चुरामनपुर
10 अर्जुनपुर
11. खुंटहा
12. उमरपुर
13. सोनवर्षा
14. दलसागर
15. बरुना












Post a Comment

0 Comments