वीडियो : शराब के नशे में धुत होकर सफाई कर्मी ने की खूब नौटंकी ..

उक्त शराबी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया. उन्होंने कहा कि देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उक्त सफाई कर्मी शराब के नशे में धुत है. मेडिकल जांच में पुष्टि होने के बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.





- मॉडल थाना के समीप ही नशे में धुत होकर लोटपोट होता रहा कर्मी
- थानाध्यक्ष ने कराया मेडिकल भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले दिनों जहां नगर परिषद के एक सफाई कर्मी की अत्यधिक शराब पीने से मौत होने की अफवाह उड़ी थी वहीं, शुक्रवार को एक बार फिर नगर परिषद के सफाई एनजीओ के एक कर्मी ने शराब के नशे में धुत होकर खूब नौटंकी की. 



मॉडल थाना चौक से कुछ ही दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पास वह अपनी कचरा उठाने वाली गाड़ी को लगाकर सड़क पर लोटपोट होता रहा. कई लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बाद में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद उन्होंने उक्त शराबी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया. उन्होंने कहा कि देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उक्त सफाई कर्मी शराब के नशे में धुत है. मेडिकल जांच में पुष्टि होने के बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments