गजाधर गंज के युवक का रोहतास में फंदे से लटकता मिला शव ..

बताया जा रहा है युवक पिछले कुछ महीनों से वहीं रहा करता था. शुक्रवार की सुबह पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया जिसजे बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 





- बक्सर नगर के गजाधर गंज मोहल्ले का निवासी है युवक
- मृत्यु के कारणों के बारे में नहीं मिल पा रही अधिक जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के गजाधर गंज मोहल्ले के निवासी शंभू प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र राहुल का शव रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के लालगंज मोहल्ले के एक घर से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है युवक पिछले कुछ महीनों से वहीं रहा करता था. शुक्रवार की सुबह पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया जिसजे बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 


मृतक बक्सर रेलवे स्टेशन रोड में आटा मिल संचालक रामजी प्रसाद का पौत्र है. वह काफी स्वतंत्र विचारों बाला युवक था. किन परिस्थितियों में वह नोखा पहुंचा तथा कैसे उसकी मौत हुई इस बारे में कोई भी कुछ कहने से बच रहा है. परिजनों से जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन, उनके द्वारा इस विषय पर कोई जानकारी नहीं दी गई. उधर स्थानीय सूत्रों के मुताबिक युवक ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी हालांकि, स्थानीय लोग भी इससे अधिक जानकारी नहीं दे सके.







Post a Comment

0 Comments