वीडियो : झंझारपुर न्यायिक पदाधिकारी हमला मामले को लेकर अधिवक्ताओं का फूटा गुस्सा ..

कहा कि झंझारपुर पुलिस अधीक्षक के इशारे पर अन्य पुलिस पदाधिकारियों द्वारा न्यायपालिका के एक पदाधिकारी पर हमला करना बेहद अशोभनीय कार्य है. उन्होनें दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की सरकार से मांग की.




- अधिवक्ता संघ के द्वारा किया गया जमकर विरोध
- न्यायालय के न्यायाधीश मुख्यमंत्री समेत तमाम लोगों को लिखा गया पत्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पाण्डेय की अध्यक्षता में शानिवार को दिन में 10:30 बजे झंझारपुर व्यवहार न्यायालय के न्यायधीश अविनाश कुमार प्रथम के साथ पुलिस द्वारा अमानवीय व्यवहार के संबंध में एक बैठक आहूत की गई जिसमें संघ के सभी सदस्यों द्वारा इस घटना की घोर निंदा की गई.



अध्यक्ष श्री पाण्डेय ने कहा कि झंझारपुर पुलिस अधीक्षक के इशारे पर अन्य पुलिस पदाधिकारियों द्वारा न्यायपालिका के एक पदाधिकारी पर हमला करना बेहद अशोभनीय कार्य है. उन्होनें दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की सरकार से मांग की.

महासचिव गणेश ठाकुर ने कहा कि यदि दोषी पुलिसकर्मियों पर यथाशीघ्र कार्रवाई नहीं होती है तो बिहार के सभी अधिवक्ता संघ एकजुट होकर अगली कार्रवाई करने के लिए मजबूर हो जाएंगें. इस घटना से न्यायपालिका के की गरिमा को काफी क्षति पहुँची है.

वीडियो : 




सभी अधिवक्ताओं ने इस काण्ड की घोर निंदा की और कहा कि हम सभी अधिवक्ता न्यायपालिका के कदम से कदम मिलाकार चलने के लिए तैयार हैं. बैठक में अधिवक्ता वरिष्ठ बबन ओझा, रामेश्वर प्रसाद वर्मा, शशिकांत उपाध्याय, कृपाशंकर राय, रंगबहादुर तिवारी, सत्य प्रकाश पाण्डेय, विशाल कुमार सिंह, उमेश प्रसाद, राजीव कुमार राय, मथुरा चौबे, राजीव कुमार पाण्डेय, जितेन्द्र कुमार, राघव पांडेय आदि सैकड़ों अधिवक्ता शामिल थे.

इस दौरान सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया कि इस प्रस्ताव की कॉपी पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायधीश , व्यवहार न्यायालय के जिला एवं सत्र न्यायधीश, जिलाधिकारी, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, बार कॉउंसिल ऑफ इण्डिया, अध्यक्ष बार कॉउंसिल पटना को यथाशीघ्र निर्गत किया जाए ताकि दोषी पुलिस कर्मियों पर यथाशीघ्र उचित कार्रवाई की जा सके.





Post a Comment

0 Comments