वीडियो : संदेहास्पद परिस्थितियों में मिली गला कटी विवाहिता, बेहतर इलाज के लिए रेफर ..

पिता का कहना है कि शादी के बाद से ही पति व ससुराल वाले मारपीट करते थे जिससे आजिज होकर तीन दिन पूर्व वह सीमा को लेकर इटाढ़ी चले आए थे लेकिन, शनिवार को वह कैसे सारीमपुर पहुंच गई इसके बारे में वह कुछ भी नहीं बता सके. 





- रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र की निवासी है सीमा
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गाँव मे है मायका


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर में गला रेती हुई एक 22 वर्षीय विवाहिता के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसने अपना नाम सीमा कुमारी, पति-जयप्रकाश यादव तथा पता रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र के पिपरा गांव बताया वहीं, अपना मायका इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में बताया. 


विवाहिता से मिली जानकारी के आलोक में पुलिस ने उसके पिता को घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे उसके पिता मुन्ना सिंह पिता स्वर्गीय सीताराम सिंह तथा उसके भाई के साथ उसे गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अस्पताल में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बताया कि दोपहर तकरीबन 12:00 बजे यह सूचना मिली कि सारीमपुर के काली स्थान के समीप एक विवाहिता मिली है, जिसका गला कटा हुआ है. सूचना के आलोक में तुरंत ही पुलिस पहुंची और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.  



वहीं थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जख्मी हालत में भर्ती महिला का इलाज कराया जा रहा है. उसका फर्द बयान लेने के साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया उसका मायका इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में है तथा उसकी शादी वर्ष 2018 में रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र के पिपरी गांव में जयप्रकाश यादव नामक व्यक्ति से हुई थी. पिता का कहना है कि शादी के बाद से ही पति व ससुराल वाले मारपीट करते थे जिससे आजिज होकर तीन दिन पूर्व वह सीमा को लेकर इटाढ़ी चले आए थे लेकिन, शनिवार को वह कैसे सारीमपुर पहुंच गई इसके बारे में वह कुछ भी नहीं बता सके. 

उधर अस्पताल में विवाहिता से पूछताछ में उसने अपने पति के साथ अनबन की बात बताई है और यह भी कहा है कि पति उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे इसलिए इस घटना के लिए वही जिम्मेदार हैं लेकिन, यह पूछे जाने पर कि गला क्या पति ने ही काटा है? वह कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बता सकी. ऐसे में घटना को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments