छठ पूजा के दौरान स्वास्थ्य एवं पुलिसिंग की व्यवस्था रही चुस्त दुरुस्त ..

सिविल सर्जन एवं डीपीएम के नेतृत्व में अन्य कर्मी पूरी तरह मुस्तैद दिखे शिविर के माध्यम से आवश्यक लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर टीका दिया गया. वही कोविड-19 की जांच भी की गई. शिविर में मौजूद सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ ने कहा कि छठ पर्व को शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण स्थिति में मनाने को लेकर हर विपरीत परिस्थिति के लिए स्वास्थ्य विभाग तैनात है. 








- नाथ बाबा घाट पर सिविल सर्जन एवं डीपीएम के नेतृत्व में दी गई स्वास्थ्य सेवाएं 
- नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में चला जागरूकता अभियान अंगद सिंह ने संभाली ट्रैफिक व्यवस्था


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : छठ पर्व को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा व्यापक तैयारी की गई थी जिसके तहत सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ एवं जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम संतोष कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य सेवाएं संचालित की गई. दोनों स्वयं श्री नाथ बाबा मंदिर घाट पर बनाए गए चिकित्सा शिविर में मौजूद रहे. इस दौरान आवश्यक लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं दी गई. सिविल सर्जन एवं डीपीएम के नेतृत्व में अन्य कर्मी पूरी तरह मुस्तैद दिखे शिविर के माध्यम से आवश्यक लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर टीका दिया गया. वही कोविड-19 की जांच भी की गई. शिविर में मौजूद सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ ने कहा कि छठ पर्व को शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण स्थिति में मनाने को लेकर हर विपरीत परिस्थिति के लिए स्वास्थ्य विभाग तैनात है. 





नगर थाने की पुलिस ने नाथ बाबा मंदिर के समीप माइक से छठ व्रतियों को कोरोना से बचाव और वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक किया. बक्सर नगर थाने की पुलिस ने शहर के नाथ बाबा घाट पर माइक से लोगों को कोरोना वायरस और वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करते नजर आए और छठ पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने माइक तथा मोटर बोट के सहारे लोगों को पटाखा नहीं जलाने गहरे पानी में नहीं जाने की अपील लोगों से की कोरोना संक्रमण को लेकर छठ व्रतियों एवं समाज के लोगों को बचाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी काफी सक्रिय दिखे इस बीच नगर थाने में तैनात इंस्पेक्टर कमल नयन पांडे स्वयं हाथों में माइक लेकर कमान संभाले लोगों को जागरुक करते नजर आए. प्रभारी अंगद सिंह ने पूरे नगर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए जी तोड़ मेहनत की. उधर बेहतर तरीके से निगरानी के लिए विभिन्न जगहों पर वॉच टावर भी बनाए गए थे.








Post a Comment

0 Comments