निशुल्क जांच शिविर में वाराणसी के आर्थोपेडिक चिकित्सकों ने दी सेवाएं ..

बताया कि आयुर्वेद के सहारे खुद को चुस्त-दुरुस्त और तंदुरुस्त रखा जा सकता है. इस दौरान यह बताया गया कि जोड़ों के दर्द में आयुर्वेद की दवा न्यूरो रोज गोल्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है. यह दवा मरीजों को स्वस्थ रखती है. इसके उपयोग से घुटनों के दर्द से राहत पा सकते हैं. 





- कल्याणी हर्बल तथा सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के द्वारा लगाया गया था निशुल्क जांच शिविर
- 225 लोगों की हुई मेडिकल जांच, संक्रमण से बचाव का भी दिया गया परामर्श

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कल्याणी हर्बल एंड फूड प्राइवेट लिमिटेड के तत्वाधान में इटाढ़ी प्रखंड के नाथपुर बैरी के समीप स्थित सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन रविवार को किया गया, जिसमें वाराणसी से चलकर आए अमृता अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक गुप्ता (जो कि आर्थोपेडिक सर्जन है) और डॉक्टर गोपाल गुप्ता (जो कि एमडी है) के द्वारा ठंड के मौसम में आर्थोपेडिक संबंधित जानकारियां स्थानीय ग्रामीण मरीजों को दी गई और ठंड में किस प्रकार अपने घुटनों के दर्द एवं अन्य जोड़ों से राहत पाई जाए इसकी भी जानकारी दी गई. इस दौरान उन्होंने इस तरह के आयोजन के लिए कल्याणी हर्बल एवं सिद्धिविनायक अस्पताल के बबलू तिवारी एवं राजन तिवारी को धन्यवाद दिया और कहा कि इस तरह का आयोजन जब भी कराया जाए तो उन्हें जरूर बुलाया जाए. इससे उन्हें समाज में गरीब मरीजों को नि:शुल्क सेवा देने का मौका मिलता है. 



कल्याणी हर्बल के राजन तिवारी के द्वारा शिविर में लोगों को मधुमेह और ब्लड प्रेशर की निशुल्क जांच कराई गई. राजन तिवारी ने बताया कि आयुर्वेद के सहारे खुद को चुस्त-दुरुस्त और तंदुरुस्त रखा जा सकता है. इस दौरान यह बताया गया कि जोड़ों के दर्द में आयुर्वेद की दवा न्यूरो रोज गोल्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है. यह दवा मरीजों को स्वस्थ रखती है. इसके उपयोग से घुटनों के दर्द से राहत पा सकते हैं. 

राजन तिवारी ने बताया कि आज के शिविर में 225 मरीजों की नि:शुल्क जांच की गई. इस दौरान संक्रमण से बचाव के लिए भी किस तरह के एहतियात बरते जाएं यह भी बताया गया. मौके पर बबलू तिवारी, रोहित कुमार, संदीप तिवारी एवं मेडिकल टीम मौजूद रही.









Post a Comment

0 Comments