वीडियो : ई-रिक्शा और ऑटो चालकों को आरपीएफ़ ने दिलाई शपथ, सड़क पर नहीं पार्क करें गाड़ी ..

बताया कि स्टेशन को स्वच्छ सुंदर तथा अतिक्रमण मुक्त बनाएं जाने के लिए आरपीएफ के द्वारा नियमित रूप से अभियान चलाया जाता रहेगा लेकिन, इसमें जन सहयोग की भी नितांत आवश्यकता है. ऐसे में उन्होंने सभी लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि वह अपनी बाइक आदि को भी पार्किंग में ही खड़ा करें ताकि दूसरे लोगों को परेशानी नहीं हो.
ऑटो और ई-रिक्शा संचालकों को शपथ दिलाते आरपीएफ पोस्ट प्रभारी





- ऑटो तथा ई-रिक्शा संचालकों के साथ साथ ठेकेदारों से रूबरू हुए आरपीएफ थानाध्यक्ष
- स्थानीय ठेकेदार तथा लोगों से भी की सहयोग की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ई-रिक्शा तथा ऑटो चालकों के द्वारा बेतरतीब ढंग से वाहनों को खड़ा किए जाने के कारण रेल यात्रियों को होने वाली परेशानियों के मद्देनजर आरपीएफ के द्वारा ऑटो तथा चालकों एवं स्थानीय ठेकेदारों की एक बैठक बुलाई गई. इस दौरान यह स्पष्ट किया गया कि अब किसी भी सूरत में स्टेशन के मुख्य द्वार के समक्ष ऑटो अथवा ई-रिक्शा नहीं खड़ा किया जाएगा. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि ऐसा करने से ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंच रहे यात्रियों को काफी परेशानी होती है. ऐसे में ई-रिक्शा चालकों, संचालकों तथा ठेकेदारों से अनुरोध किया गया है कि वह नए ओवरब्रिज के समीप स्थित मैदान में ई-रिक्शा तथा पुराने ऑटो स्टैंड में ऑटो को खड़ा करें. 


इस दौरान उन्होंने सभी ऑटो तथा ई रिक्शा चालकों को शपथ दिलाई कि वह बेतरतीब ढंग से ऑटो को खड़ा नहीं करेंगे. सवारी की भी यह आदत विकसित की जाए कि वह मुख्य द्वार के समीप ऑटो अथवा ई रिक्शा रोकने की जिद ना करें. उन्होंने कहा कि यदि मुख्य द्वार के सामने ई-रिक्शा तथा ऑटो खड़ा पाया गया तो उसे जप्त करने के साथ ही 25 हज़ार रुपये तक का जुर्माना वसूला जाएगा. उन्होंने स्थानीय ठेकेदार से कहा कि वह ई-रिक्शा चालकों का सहयोग करें तथा उन्हें प्रेरित करें कि वह सड़क की बजाय मैदान में ही ई-रिक्शा को खड़ा करें.

पोस्ट प्रभारी ने बताया कि स्टेशन को स्वच्छ सुंदर तथा अतिक्रमण मुक्त बनाएं जाने के लिए आरपीएफ के द्वारा नियमित रूप से अभियान चलाया जाता रहेगा लेकिन, इसमें जन सहयोग की भी नितांत आवश्यकता है. ऐसे में उन्होंने सभी लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि वह अपनी बाइक आदि को भी पार्किंग में ही खड़ा करें ताकि दूसरे लोगों को परेशानी नहीं हो.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments